comscore Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को मिलेगा Game Turbo Mode अपडेट
News

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा Game Turbo Mode अपडेट

Game Turbo Mode : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi जल्द ही अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही Game Turbo Mode का अपडेट देगा। ये अपडेट जल्द ही OTA के जरिए रोल आउट किया जाएगा।

Redmi Note 7 Pro

Game Turbo Mode : चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने स्मार्टफोन में नए-नए अपडेट देने के लिए जाना जाता है। शाओमी ने अब अपने बजट सेगमेंट  के पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro में नया फीचर एड किया है। Xiaomi ने नया फीचर गेम खेलने के शौकीन यूजर्स के लिए जोड़ा है। Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन Game Turbo Mode का अपडेट कंपनी जल्द ही OTA के जरिए रोल आउट करेगी। शाओमी ने ये जानकारी सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo में ये जानकारी शेयर की है। बता दें कि शाओमी ने इससे पहले Poco F1 स्मार्टफोन में यह अपडेट दिया था। इसके साथ ही शाओमी ने कंफर्म किया है कि 2019 की पहली तिमाही में Redmi Note 7 Pro को एंड्रॉइड क्यू का अपडेट भी मिलने लगेगा।

 

Redmi Note 7 Pro : स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Note 7 Pro में ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। इसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। शाओमी ने स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक दोनों जगह Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro में 6जीबी LPDDR4X रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को AnTuTu बेंचमार्क में 180,000 से ज्यादा का स्कोर हासिल हुआ है।

इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 इमेज सेंसर के साथ आता है और इसके साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। स्मार्टफोन कई AI डिटेक्शन, AI लाइट ट्रेल और AI पोट्रेट 2.0 मोड के साथ आता है। स्मार्टफोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है, जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ प्रीलोडेड आता है।

  • Published Date: June 20, 2019 3:15 PM IST
  • Updated Date: June 20, 2019 3:15 PM IST