comscore Xiaomi आज भारत में लॉन्च करेगी Redmi Go, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट | BGR India
News

Xiaomi आज भारत में लॉन्च करेगी Redmi Go, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट

Redmi Go गूगल के एंड्रॉएड गो पर रन करने वाला पहला चाइनीज स्मार्टफोन है।

Xiaomi Redmi Go event

Xiaomi ने भारत में अपने पहले Android Go फोन Redmi Go को लॉन्च करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली है। शाओमी आज दोपहर 12 बजे दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। आप इस लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर लाइव देख सकते हैं। Redmi Go पहले से ही Flipkart पर लिस्टेड है। इसका मतलब है कि इंटरेस्टेड बायर्स इस एंड्रॉएड गो स्मार्टफोन को Flipkart, Mi.com और Mi Home स्टोर से खरीद सकते हैं।

शाओमी भारत में पहली बार Redmi Go को लॉन्च कर रही है। आपको बता दें कि शाओमी Redmi Go को फिलिपीन्स में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। Redmi Go चाइनीज स्मार्टफोन मेकर द्वारा गूगल के एंड्रॉएड गो पर रन करने वाला पहला स्मार्टफोन है। इस फोन में Maps Go, YouTube Go जैसी सभी ऐप होंगी। Redmi Go ब्लू, रेड, ब्लैक जैसे फंकी कलर्स में उपलब्ध होगा।

Redmi Go की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्मार्टफोन में 5इंच HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1280×720 pixels का है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश करेगी। इसके अलावा इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, dual SIM card slots, Bluetooth v4.1, FM radio, microUSB port, GPS, Wi-Fi, और 3.5mm audio socket का ऑप्शन है। फोन में 3,000mAh बैटरी है और इसमें फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Go

4499

Android 8.1 Oreo (Go Edition)
Snapdragon 425 SoC
8MP with LED flash
  • Published Date: March 19, 2019 9:30 AM IST