comscore Xiaomi स्मार्ट कॉफी मशीन, गेमिंग मॉनीटर समेत ये 5 डिवाइस जल्द करेगी लॉन्च | BGR India Hindi
News

Xiaomi स्मार्ट कॉफी मशीन, गेमिंग मॉनीटर समेत ये 5 डिवाइस जल्द करेगी लॉन्च

चाइनीज कंपनी कई सारे पोर्टफोलियो में अलग-अलग कैटेगरी के इंटरेस्टिंग प्रोडक्ट पेश करती है। कंपनी के अपकमिंग प्रोडक्ट की बात करें तो इसमें Xiaomi Mi Electric Scooter, Mi Massage Gun, Amazfit GTS, Redmi 9, और Black Shark 3 जैसे डिवाइस हैं। इनमें से कई सारे प्रोडक्ट फ्लीपीन्स में लॉन्च करेगी। यहां हम आपको कई सारे शाओमी के टॉप पांच प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं जो आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाले हैं।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr

Xiaomi आने वाले महीने में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। चाइनीज कंपनी कई सारे पोर्टफोलियो में अलग-अलग कैटेगरी के इंटरेस्टिंग प्रोडक्ट पेश करती है। कंपनी के अपकमिंग प्रोडक्ट की बात करें तो इसमें Xiaomi Mi Electric Scooter, Mi Massage Gun, Amazfit GTS, Redmi 9, और Black Shark 3 जैसे डिवाइस हैं। इनमें से कई सारे प्रोडक्ट फ्लीपीन्स में लॉन्च करेगी। यहां हम आपको कई सारे शाओमी के टॉप पांच प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं जो आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाले हैं। Also Read - Xiaomi Redmi 9A और Redmi 9C स्मार्टफोन 30 जून को होंगे लॉन्च

Top 5 Xiaomi devices to launch soon

Mi Smart Coffee machine

शाओमी के कॉफी मशीन Mi Smart Coffee machine को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। हालांकि इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। यह कॉफी मेकर दो कॉफी मोड्स के साथ आता है। इसमें एक इंडिपेंडेंट हॉट वाटर फंशन भी दिया है। इसके साथ ही इस कॉफी मशीन में मल्टी स्टेज टेंप्रेचर सलेक्शन और डिफरेंट कॉन्सेट्रेशन दिया गया है। Xiaomi के इस कॉफी मशीन को Mi Home ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। Also Read - Xiaomi MIUI 12 स्टेबल अपडेट Mi 10 Pro, Mi 10 समेत 13 स्मार्टफोन के लिए जारी, जानें डिटेल्स

34-inch Curved gaming monitor

Xiaomi जल्द ही मार्केट में 34-इंच गेमिंग मॉनीटर लॉन्च करने वाली है। इस गेमिंग मॉनीटर को कंपनी 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ पेश कर रही है। इस डिस्प्ले का रेज्यूलेशन 3550 x 1440 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 144Hz है। इस मॉनीटर में दो HDMI 2.0 पोर्ट, इसमें दूसरे यूजअल कनेक्ट ऑप्शन होगा। Xiaomi ऐसा ही गेमिंग मॉनीटर अक्टूबर 2019 में चीन में लॉन्च करेगा। यह कर्वड मॉनीटर AMD Freesync और Low Blu-Ray मोड सपोर्ट के साथ आता है। Xiaomi का कहना है कि ये डिस्प्ले 121 प्रसेंट sRGB कलर गैमोट सपोर्ट करता है। शाओमी के 34-इंच Mi सरफेस डिस्प्ले को कंपनी ने 2,499 RMB (करीब 24,990 रुपये) की कीमत में पेश किया जा सकता है। Also Read - Realme 5i और Realme 6 स्मार्टफोन की कीमतें बढ़ी, जानें नए दाम और फीचर्स

Redmi 9A, Redmi 9

Xiaomi फ्लिपीन्स में Redmi 9 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के दो स्मार्टफोन Redmi 9 और Redmi 9A लॉन्च किए जाने हैं। Xiaomi  जल्द ही इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च करेगी। शाओमी ने Redmi 9 सीरीज को चीन में लॉन्च किया है। Redmi 9A स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G25 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 3GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

Mi TV Stick

Xiaomi जल्द ही भारत और दूसर देशों में Mi TV स्टिक को लॉन्च करेगी। शाओमी का यह अपकमिंग डिवाइस बीते दिनों AliExpress की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। शाओमी का टीवी स्टिक Google Assistant और Chromecast बिल्ट-इन सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। शाओमी के इस टीवी स्टिक के जरिए 1080p रेज्यूलेशन के साथ 60 fps की स्ट्रीमिंग की जा सकता है।

Mi Smart Band 5

Mi Band 5 को कंपनी चीन में लॉन्च कर सकती है। आने वाले दिनों में शाओमी का यह लेटेस्ट फिटनेस बैंड भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। लेटेस्ट Xiaomi Mi Band 5 में कंपनी ने 1.1-इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले दी है। शाओमी का दावा है कि इस बैंड का NFC वेरिएंट 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसके साथ ही इस बैंड का स्टेंडर्ड वर्जन 20 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 30, 2020 1:47 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi 9
Android 9.0
Media Tek Helio G80
13MP+8MP+5MP+2MP quad camera

new arrivals in india

Best Sellers