comscore Xiaomi Smart TV X series 4K, NoteBook Pro 120G की लॉन्च डेट हुई अनाउंस
News

Xiaomi के नए 4K टीवी और लैपटॉप की लॉन्च डेट हुई अनाउंस, जानें क्या होगा खास

शाओमी ने ऐलान किया है कि यह Xiaomi NoteBook Pro 120G लैपटॉप और Xiaomi Smart TV X Series 4K को भारत में 30 अगस्त को लॉन्च करेगी। कंपनी ने अभी इन दोनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई खास डिटेल नहीं दी है।

Xiaomi-NoteBook-Pro


शाओमी भारत में एक नया लैपटॉप — Xiaomi NoteBook Pro 120G — और एक नया 4K स्मार्ट टीवी — Xiaomi Smart TV X Series — लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इन दोनों प्रोडक्ट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है और साथ ही इनकी डिजाइन की भी झलक दिखाई है। Also Read - Xiaomi 12T सीरीज कल होगी लॉन्च, स्पेसिफिकेशन से कीमत तक जानें सब कुछ

शाओमी ने ऐलान किया है कि यह Xiaomi NoteBook Pro 120G लैपटॉप और Xiaomi Smart TV X Series 4K को भारत में 30 अगस्त को लॉन्च करेगी। कंपनी ने अभी इन दोनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई खास डिटेल नहीं दी है। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Xiaomi के लिए बड़ी मुसीबत, 5551 करोड़ रुपये वसूली को मिली मंजूरी

Xiaomi Smart TV X Series 4K

शाओमी के कैटलॉग में X ब्रांडिंग वाले स्मार्ट टीवी कम कीमत में 4K रेजलूशन के साथ आते हैं। Mi TV 5X Series और Redmi Smart TV X Series में 4K रेजलूशन का सपोर्ट मिलते हैं। मी ब्रांडिंग वाला टीवी 31,999 रुपये का है और रेडमी ब्रांडिंग वाला टीवी 27,999 रुपये का है। Also Read - 210W फास्ट चार्जिंग के साथ ग्लोबल मार्केट में दस्तक देगी Redmi Note 12 सीरीज! रिपोर्ट से हुआ खुलासा

 

कंपनी अब इस रोस्टर में एक नया Xiaomi Smart TV X Series जोड़ने वाली है। यह टीवी भी 4K रेजलूशन सपोर्ट करेगा। इस प्रोडक्ट में भी हमें HDR10+, Dolby Vision और Dolby Audio जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। यह टीवी भी कंपनी के PatchWall 4 UI पर काम करेगा।

Xiaomi NoteBook Pro 120G

Xiaomi NoteBook Pro 120G के टीजर इमेज में नजर आने वाली डिजाइन मैकबुक प्रो जैसी लग रही है। यही डिजाइन लैंग्वेज कंपनी के मौजूदा Mi NoteBook Pro और Mi BoteBook Ultra लैपटॉप में भी मौजूद है। उम्मीद है कि शाओमी का नया लैपटॉप भी कंपनी के पुराने दोनों लैपटॉप की तरह मेटल बॉडी के साथ आएगा।

जैसा कि हमने पहले बताया Xiaomi NoteBook Pro के नाम में मौजूद 120G के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि यह 120Hz रिफ्रेश रेट की तरफ इशारा हो सकता है या फिर यह 12th जेन इंटेल प्रोसेसर के बारे में हिंट हो सकती है।

शाओमी के पिछले साल के Mi Notebook Ultra और Mi Notebook Pro लैपटॉप रेडमी ब्रांडेड लैपटॉप्स — RedmiBook Pro 15 और RedmiBook Pro 14 — के रीब्रांडेड वर्जन थे। ऐसा मुमकिन है कि Xiaomi NoteBook Pro 120G भी कंपनी के इसी साल लॉन्च हुए RedmiBook Pro लैपटॉप का रीब्रांडेड वर्जन हो।

शाओमी अक्सर अपने आने वाले डिवाइसेज के बारे में एक-एक करके डिटेल शेयर करती है। इस वजह से ऐसा मुमकिन है कि आने वाले दिनों में कंपनी अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर Xiaomi Smart TV X Series 4K और Xiaomi NoteBook Pro 120G के बारे में भी टीजर पोस्ट करके इनके फीचर्स के बारे में जानकारी देगी।

  • Published Date: August 19, 2022 4:04 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.