comscore
News

शाओमी आज भारत में एक साथ लॉन्च करेगा 5 प्रोडक्ट्स, ऐसे देखें लाइव इवेंट

शाओमी आज (27 सितंबर) बेंगलुरु में Smarter Living event का आयोजन कर रही है।

Xiaomi Smarter Living products launch

Image credit: Xiaomi


चाइनीज कंपनी शाओमी आज (27 सितंबर) बेंगलुरु में Smarter Living event का आयोजन कर रही है। कंपनी इस इवेंट में अपने कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है। शाओमी ने इस इवेंट से पहले कई प्रोडक्ट्स को टीज करना शुरू कर दिया था। टीज के मुताबिक हमें उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में Mi Band 3, स्मार्ट कैमरा, एयर प्यूरिफायर, ट्रोली बैग और एक नया Mi TV मॉडल लॉन्च कर सकती हैै। शाओमी का यह इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा।

इस इवेंट में किसी भी स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया जाएगा। अगर आप कंपनी के इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशिल साइट पर जाकर इसे देख सकते हैं।

Mi Band 3 का टीजर अमेजन इंडिया पर दिख रहा है ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी ने आज होने वाले इवेंट में इसे भारत में पेश कर देगी। Mi Band 3 में 0.78-इंच कैपेसिटिव OLED डिस्प्ले पैनल है, जो इसके पिछले पुराने वर्जन से बड़ा होगा। Mi Band 2 में 0.42 इंच का OLED पैनल था। Mi Band 3 में हार्ट रेट सेंसर और triaxial acceleration सेंसर है।

चीन में Mi Band 3 की कीमत CNY 169 है जो भारतीय रुपये में 1,800 के करीब होती है। वहीं इसके NFC इनेबल्ड मॉडल की कीमत CNY 199 (लगभग 2,100 रुपये) है। भारत में Mi Band 2 को 1,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था।

  • Published Date: September 27, 2018 9:23 AM IST
  • Updated Date: September 27, 2018 9:57 AM IST