comscore शाओमी ने दो कैमरों के साथ इस स्मार्टवॉच को किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

शाओमी ने दो कैमरों के साथ इस स्मार्टवॉच को किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Mitu Children Learning Watch Pro में कंपनी ने 1.78-inch डिस्प्ले दिया है। इस वॉच की पिक्सल डेंसिटी 326ppi की है। शाओमी की यह स्मार्टवॉच 2.5D कर्व ग्लास से प्रोटेक्टिड है।

Mitu-Children-Learning-Watch-4Pro-1

स्मार्ट वियरेबल का मार्केट भारत समेत दुनियाभर में काफी तेजी से बढ़ रहा है। अब स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने चीन में न्यू वियरेबल को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस वियरेबल को बच्चों को फोकस में रखते हुए तैयार किया है। कंपनी ने इसे Mitu Children Learning Watch 4Pro के नाम से लॉन्च किया है। शाओमी ने इसे CNY 1,299 की कीमत में लॉन्च किया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 13,412 रुपये होती है। इसे Xiaomi Mall के जरिए खरीदा जा सकता है।
Mitu Children Learning Watch Pro में कंपनी ने 1.78-inch डिस्प्ले दिया है। इस वॉच की पिक्सल डेंसिटी 326ppi की है। शाओमी की यह स्मार्टवॉच 2.5D कर्व ग्लास से प्रोटेक्टिड है। इस वॉच में डायमंड जैसी कोटिंग प्रोसेस है जो 9H हार्डनेस के साथ आती है। इससे स्क्रैच और ड्रॉप के समय आपकी वॉच काफी हद तक बची रहेगी। Also Read - Xiaomi Mi Super Sale: 4,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे हैं शाओमी स्मार्टफोन

Also Read - शाओमी स्मार्टफोन सेगमेंट में शीर्ष पर बरकरार: काउंटरप्वॉइंट

फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशंस

Mitu Watch में एचडी ड्यूल कैमरा है जो ड्यूल फ्रीक्वेंसी जीपीएस पोजिशनिंग के साथ आती है। इसमें जीपीएस का फीचर है जिसकी मदद से आपको 24घंटे ट्रैकिंग की फैसिलिटी मिलती है। कंपनी ने इसमें 4G LTE और NFC सपोर्ट का फीचर दिया है। वॉच में कंपनी ने 5मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा सेंसर दिया है जो f/2.4 अपर्चर और 82 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू दिया है।  इसके साइड में 8मेगापिक्सल का जूम कैमरा दिया है, जो f/2.2 अपर्चर और 84.9 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है।

इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन वियर 2500 SoC दिया है। वॉच में कंपनी ने 1जीबी रैम के साथ 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। वॉच एंड्रॉइड 8.1 पर ऑपरेट होती है। आप इस वॉच के जरिए अपने बच्चों को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। Mitu Children Learning Watch 4Pro में कंपनी ने टेन फोल्ड एआई पोजिशनिंग दी है। इसमें L1-L5 ड्यूल फ्रीक्वेंसी दी है जो जीपीएस कॉर्डिनेटिड पोजिशनिंग सिस्टम के साथ आती है। भारत में इस वॉच को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 8, 2020 2:19 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers