comscore शाओमी ने भारत में बेचे 10 लाख Mi Band 3 फिटनेस बैंड, खुद को बताया देश का नंबर 1 वियरेबल ब्रांड | BGR India
News

शाओमी ने भारत में बेचे 10 लाख Mi Band 3 फिटनेस बैंड, खुद को बताया देश का नंबर 1 वियरेबल ब्रांड

कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हमने भारत में Mi Band 3 के 1 मिलियन यानी 10 लाख यूनिट्स बेच दिए हैं।

Xiaomi Mi Band 3 (2)

शाओमी ने पिछले साल सितंबर में भारत में अपना नया फिटनेस ट्रैकर वियरेबल Mi Band 3 लॉन्च किया था। इसमें कोई शक नहीं है कि शाओमी के फिटनेस ट्रैकर्स को खासा पसंद किया जाता है। Mi Band 2 की सफलता के बाद कंपनी ने Mi Band 3 को लॉन्च किया था और अब Mi Band 3 के लॉन्च के छह महीनों के अंदर कंपनी ने इस फिटनेस ट्रैकर के 10 लाख यूनिट्स बेच दिए हैं। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हमने भारत में Mi Band 3 के 1 मिलियन यानी 10 लाख यूनिट्स बेचे हैं। इतना ही नहीं, कंपनी ने ट्वीट में दावा करते हुए खुद को देश का नंबर 1 वियरेबल ब्रांड बताया है।

आपको बता दें कि कंपनी ने Mi Band 3 को भारत में सितंबर 2018 को लॉन्च किया था और इसकी कीमत 1,999 रुपये है। Mi Band 3 में 0.78इंच OLED डिस्प्ले है जो राउंडेड एज और डिप्रेस्ड बटन के साथ आता है। इसमें आप हार्ट रेट सेंसर के साथ दूसरी फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग को कंट्रोल कर सकते हैं। यह बैंड 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है।

Mi Band 3 स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट हो जाता है, जिसके बाद यूजर्स इसमें अपने स्मार्टफोन पर कॉल, मैसेज और अन्य नोटिफिकेशंस भी आराम से देख सकते हैं। कंपनी दावा करती है कि इस बैंड की बैटरी लाइफ 20 दिनों की है।

  • Published Date: March 30, 2019 5:41 PM IST