comscore शाओमी ने भारत में Mi Band 3 के स्ट्रैप और चार्जिंग केबल की बिक्री शुरू की | BGR India
News

शाओमी ने भारत में Mi Band 3 के स्ट्रैप और चार्जिंग केबल की बिक्री शुरू की

शाओमी कंज्यूमर्स Mi Band 3 की स्ट्रैप फ्लिपकार्ट, mi.com और Mi होम स्टोर से खरीदी जा सकती है।

Xiaomi Mi Band 3

शाओमी ने पिछले साल लॉन्च किए Mi Band 3 की सभी स्ट्रेप और चार्जिंग केबल ऐक्ससीरीज की भारत में बिक्री शुरू कर दी है। Mi Band 3 रिप्लेसेबल स्ट्रेप चार कलर अप्शन – ब्लैक, रेड, ऑरेंज और ब्लू के साथ आती हैं। एक स्ट्रेप की कीमत कंपनी ने 249 रुपये रखी है। वहीं Mi Band 3 चार्जर केबल की कीमत 149 रुपये रखी गई है।

कंज्यूमर्स Mi Band 3 स्ट्रेप औप  Mi Band 3 चार्जिंग केबल को शाओमी के mi.com वेबसाइट से खरीद सकते हैं। शाओमी ने पिछले साल सितंबर Mi Band 3 में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने 0.78 इंच की OLED डिस्प्ले दी है जो राउंड ऐज के साथ आती है। Xiaomi ने अपने इस फिटनेस बेंड में हार्ट रेट सेंसर भी दिया है। शाओमी का ये बैंड स्टेट काउंट के साथ-साथ स्लीप टाइम भी मॉनीटर करता है। यह बैंड 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट को है।

Mi Band 3 इस बेंड में अपने स्मार्टफोन पर आने वाले कॉल देखते सकते और साथ ही साथ इनकमिंग कॉल्स को म्यूट भी कर सकते हैं। शाओमी का दावा है कि Mi Band 3 बीस दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है। शाओमी ने भारत में Mi Band 3 की कीमत 1,999 रुपये रखी है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया, mi.com और Mi होम स्टोर से खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही शाओमी ने भारत में अपने लेटेस्ट 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी Mi LED TV 4A Pro की बिक्री शुरू कर दी है। यूजर्स इस स्मार्ट टीवी को mi.com, फ्लिपकार्ट और Mi होम स्टोर से खरीद सकते हैं।

  • Published Date: March 7, 2019 4:35 PM IST