comscore
News

शाओमी Mi Polarized Wayfarer और Aviator sunglasses भारत में हुए उपलब्ध

शाओमी ने दोनो Mi Polarized Sunglasses को 100 प्रतिशत UV प्रोटेक्शन के साथ पेश किया है।

Xiaomi Mi polarized aviators main

शाओमी ने भारत में इस साल अप्रैल में अपने Mi Crowdfunding प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया था। इस प्लेटफॉर्म के अंदर कंपनी ने सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड और ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर को पेश किया था। वहीं, अब कंपनी ने crowdfunding के अंदर अपने polarized glasses को भारत में उपलब्ध करा रही है। कंपनी के Mi Polarized Wayfarer और Mi Polarized Aviators को भारत में उपलब्ध करा दिया गया है।

शाओमी ने दोनो Mi Polarized Sunglasses को 100 प्रतिशत UV प्रोटेक्शन के साथ पेश किया है जो कि 400 मीटर तक UVA, UVB और UVC रेज से आपकी आँखों का बचाव करेंगे। crowdfunding पेज पर शाओमी का कहना है कि यह पोलोराइज्ड सनग्लास मिनिमाइज ग्लेर और बेहतर कॉन्ट्रास्ट और सनग्लास आंखो के तनाव को कम करता है।

चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी का दावा है कि इन सनग्लास में O6 लेयर दी गई है जो UV रेज से आपकी आंखों का बचाव करती हैं। वहीं, Wayfarer Sunglasses में फ्लेक्सिबल TR90 फ्रेम और Aviators में 304H मेटल फ्रेम है। शाओमी Mi Polarized Wayfarer की कीमत 699 और Mi Polarized सनग्लास की कीमत 899 रुपए है।

कलर्स की बात करें तो Mi Polarized Wayfarer को कंपनी ने Blue और Grey कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। वहीं, Mi Polarized Aviators को कंपनी ने Blue और Green कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। शाओमी का कहना है कि वह 800 crowdfunding campaign के अंदर Mi Polarized Wayfarer के 800 यूनिट और Mi Polarized Aviators के 1,200 यूनिट सेल करेगी।

crowdfunding पेज अब लाइव हो चुका है। वहीं, शाओमी का कहना है कि polarized sunglasses दूसरी कंपनियों के प्रोडक्ट के मुकाबले 300 रुपए सस्ता है। दोनो polarized sunglasses की शिपिंग 1 जनवरी 2019 से शुरू होगी।

  • Published Date: December 17, 2018 3:21 PM IST