comscore
News

शाओमी कल भारत में लॉन्च कर सकता है सिक्योरिटी कैमरा, कंपनी ने ट्वीट के जरिए किया टीज

पोस्टर को ध्यान से देखने में यह पता चलता है कि शाओमी यहां सिक्योरिटी कैमरा की बात कर रहा है।

Xiaomi mystery product launch February 13

Image credit: Xiaomi


शाओमी ने ट्विटर पर एक नए प्रोडक्ट लॉन्च को टीज किया है। यह प्रोडक्ट कल यानी 13 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने प्रोडक्ट की किसी प्रकार सकी जानकारी नहीं दी है, लेकिन टीजर पोस्टर को देख कर यह पता चलता है कि कंपनी कल अपना कोई कैमरा लॉन्च कर सकती है।

हालांकि हमें यह नहीं पता है कि यह किस प्रकार का कैमरा है, क्योंकि कंपनी के मार्केट में कई तरह के कैमरा और सिक्योरिटी कैमरा मौजूद है, जिन्हें फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। ट्वीट के रिप्लाई में कई यूजर्स का यह कहना है कि कंपनी रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च कर सकती है, लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि कंपनी इस दिन अपने कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहींस करने वाली है।

ट्वीट में कैप्शन लिखा है “RT if you have an eye for detail! Any guesses?”, ट्वीट में शामिल पोस्टर में भी “never take your eyes off” टेक्स्ट लिखा है। पोस्टर में इस प्रोडक्ट के लॉन्च की तारीख की भी जानकारी दी गई है, जिसमें February 13 लिखा हुआ है। पोस्टर को ध्यान से देखने में यह पता चलता है कि शाओमी यहां सिक्योरिटी कैमरा की बात कर रहा है।

कंपनी कल अपना कोई छोटा कैमरा या “Mijia” ब्रांड का“Panoramic camera set” या “Mini Panoramic camera” लॉन्च कर सकती है, जो पहले से चीन में लॉन्च किए जा चुके हैं। कंपनी का एक micro four-thirds कैमरा भी है, जिसका नाम “Micro-Camera M1” है, लेकिन इसके लॉन्च होने की संभावनाएं थोड़ी कम है।

  • Published Date: February 12, 2019 9:25 AM IST