comscore Xiaomi भारत में 14 जुलाई को लॉन्च करेगी Mi Portable Electric Air Compressor, कार में हवा भरना होगा आसान
News

Xiaomi भारत में 14 जुलाई को लॉन्च करेगी Mi Portable Electric Air Compressor, कार, बाइक में हवा भरना होगा आसान

Xiaomi teases July 14th launch of the Mi Portable Electric Air Compressor in India all details in hindi : Xiaomi (शाओमी) भारत में 14 जुलाई 2020 को एक नए प्रॉडक्ट को पेश करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसको लेकर टीज करना शुरू भी कर दिया है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक 23 सेकंड का वीडियो शेयर किया है। हालांकि इस बार कंपनी स्मार्टफोन के अलावा दूसरा प्रॉडक्ट पेश करेगी जो उसके इकोसिस्टम प्रॉडक्ट का हिस्सा होगी। कंपनी भारत में 14 जुलाई को Mi Portable Electric Air Compressor को लॉन्च करेगी। हालांकि यह प्रॉडक्ट MIJIA पोर्टेबल इंफ्लेटर है जिसे चीन में सबसे पहले लॉन्च किया गया था।

mi portable air pressure

Xiaomi (शाओमी) भारत में 14 जुलाई 2020 को एक नए प्रॉडक्ट को पेश करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसको लेकर टीज करना शुरू भी कर दिया है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक 23 सेकंड का वीडियो शेयर किया है। हालांकि इस बार कंपनी स्मार्टफोन के अलावा दूसरा प्रॉडक्ट पेश करेगी जो उसके इकोसिस्टम प्रॉडक्ट का हिस्सा होगी। कंपनी भारत में 14 जुलाई को Mi Portable Electric Air Compressor को लॉन्च करेगी। हालांकि यह प्रॉडक्ट MIJIA पोर्टेबल इंफ्लेटर है जिसे चीन में सबसे पहले लॉन्च किया गया था। Also Read - Redmi 9 Prime भारत में 4 बैक कैमरा, 4GB रैम, 5,020mAh बैटरी के साथ 9,999 रुपये में लॉन्च, जानें फीचर्स

Mi Portable Electric Air Compressor Expected Price

इस सेम प्रॉडक्ट को शाओमी यूके में Mi Portable Electric Air Compressor के नाम से पेश कर चुकी है, जहां इसे £39.99 में पेश किया गया था। भारतीय रुपये में यह कीमत 3,790 रुपये होते हैं। भारत में भी इस डिवाइस को 3 हजार रुपये की कीमत में ही पेश किया जा सकता है। यह डिवाइस डिजिटल प्रेशर सेंसिग डिस्प्ले, प्री-सेट प्रेशर कंट्रोल सिस्टम, कॉम्पेक्ट और ड्यूरेबल डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा।

पोर्टेबल इलेक्ट्रिक पंप काफी कॉम्पैक्ट है जिसे आप एक हाथ से एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से ले जाया जा सकता है। इस प्रॉडक्ट का डायमेंशन बिना पाइप के 124x71x45.3mm है। ये टायर इलेक्ट्रिक इंफ्लेटर पंप Micro-USB चार्जिंग इंटरफेस के साथ आता है। इसके इंफ्लेशन प्रेशर की रेंज 0.2-10.3bar/3-150psi है। यह डिवाइस बाइक, साइकिल, फुटबॉल और कार के टायर में हवा भरने के लिए काफी होगा।

कंपनी ने इसमें 2000mAh बैटरी दी है और यह तीन घंटे से समय में फुल चार्ज हो जाता है। इसका मतलब है कि अब आपको अगर अपने कार, बाइक या फिर किसी और चीज में हवा भरनी हों तो आपको बाहर नहीं जाना पड़ेगा। आपको बता दें कि शाओमी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए लगातार अपने इकोसिस्टम प्रॉडक्ट्स के पोर्टफोलियों को बढ़ा रही है। हालांकि अभी भी कंपनी भारत में स्मार्टफोन से ही सबसे ज्यादा रेवेन्यू कमाती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 11, 2020 10:54 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers