comscore शाओमी का स्मार्ट शूज भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म | BGR India
News

शाओमी का स्मार्ट शूज भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

प्रोडक्ट को ब्लैक, व्हाइट, फ्लावर ग्रे और फ्लोरल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi Mi Sports Shoes

हाल ही में हमने आपको बताया था कि शाओमी अपना नया प्रोडक्ट Sport Shoes भारत में जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट में बताया गया था Mijia Sneakers 2 के नाम से यह स्पोर्ट्स शूज चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। अब कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इस शूज को रीब्रांड कर इसे भारत में Mi Sports Shoes की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। यह शूज शाओमी के पहले से मौजूद बैकपैक, सनग्लास, पिलो जैसे लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की लाइनअप में जोड़ा जाएगा।

अब कंपनी ने इस प्रोडक्ट के रिलीज को ट्वीट के जरिए टीज किया है, जिसमें शुज की शब्दों के जरिए एक इमेज बनाई गई है। इमेज में लिखा गया है “Ready to put your #BestFootForward?” वहीं ट्विट के टाइटल में “Guess what’s coming? #BFF” लिखा गया है, जिससे इस प्रोडक्ट का जल्द लॉन्च होना कंफर्म हो गया है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस शूज की कीमत 2,999 रुपये सेट कर सकती है। इसके अलावा कंपनी इस प्रोडक्ट के लॉन्च की डेट को भी जल्द ही घोषित कर सकती है।

आपको बता दें कि कंपनी इस महीने रेडमी नोट 7 को लॉन्च करने वाली है। फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी इस स्पोर्ट्स शूज को नोट 7 के साथ लॉन्च करेगी या अलग से लॉन्च करेगी।

प्रोडक्ट को ब्लैक, व्हाइट, फ्लावर ग्रे और फ्लोरल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। बात करें इसकी स्पेसिफिकेशंस की तो इसे 5-in-1 uni-molding प्रोसेस से बनाया गया है और इसका ऊपरी भाग “3D इलास्टिक” से बुना गया है। प्रोडक्ट के डिस्क्रिप्शन के हिसाब से इसके अंद्रूनी भाग में एक “breathable sole” होगा और कंपनी ने इसमें अच्छी ग्रिप और मजबूती के लिए पांच अलग-अलग मेटेरियल को इस्तेमाल किया गया है।

शाओमी ने इस जूते को नई फिशबोन लॉकिंग स्ट्रक्चर के साथ डिजाइन किया है। कंपनी का दावा है कि यूजर्स इस जूते को वॉशिंग मशीन में भी धो सकते हैं। कंपनी इस शूज को पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग-अलग साइज में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इसे Mi.com और ऑफलाइन एक्सक्लूसिव Mi होम स्टोर में उपलब्ध करा सकती है।

  • Published Date: February 5, 2019 10:49 AM IST