comscore 23 अप्रैल को शाओमी लॉन्च करेगी नए Mi TV, सैमसंग को मिलेगी टक्कर | BGR India
News

23 अप्रैल को शाओमी लॉन्च करेगी नए Mi TV, सैमसंग को मिलेगी टक्कर

लॉन्च पोस्टर में कंपनी ने बताया है कि इन नए प्रोडक्ट्स को कंपनी स्प्रिंग 2019 में लॉन्च करेगी।

Xiaomi-Mi-LED-TV-4A-Pro

शाओमी का मुख्य बिजनेस स्मार्टफोन बनाना है, लेकिन कंपनी इसके अलावा भी मार्केट में कई अन्य प्रोडक्ट्स को पेश कर चुकी है। इनमें से कंपनी की दूसरी सबसे पॉप्युलर केटेगरी TV है। इसके अलावा कंपनी होम अप्लायंस के साथ-साथ स्मार्ट IOT आदि प्रोडक्ट्स भी बनाती है। भारत में कंपनी ने अपनी TV लाइनअप में हाल ही में कुछ नए स्मार्ट टीवी जोड़े थे और अब कंपनी ने इस लाइनअप में कुछ नए टीवी भी जोड़ने जा रही है।

हाल ही में शाओमी TV बिजनेस के जनरल मैनेजर Li Xiaoshuang ने कहा है कि कंपनी अपने कुछ नए प्रोडक्ट्स जल्द लॉन्च करेगी। अब हमें पता है कि ये नए प्रोडक्ट्स मार्केट में कब पेश किए जाएंगे। एक ऑफिशियल पोस्टर में शाओमी ने खुलासा किया है कि कंपनी चीन में 23 अप्रैल को अपने कुछ नए टीवी लॉन्च करेगी। लॉन्च पोस्टर में कंपनी ने बताया है कि इन नए प्रोडक्ट्स को कंपनी स्प्रिंग 2019 में लॉन्च करेगी। हालांकि फिलहाल इन डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी Mi TV 5 सीरीज को लॉन्च कर सकती है, जो कि मौजूदा Mi TV 4 सीरीज का अपग्रेड होगा।

शाओमी की मौजूदा टीवी लाइनअप में Mi TV 4, Mi TV 4X Pro शामिल हैं, जो पतली बेजल वाले डिजाइन के साथ बड़ी डिस्प्ले ऑफर करते हैं। इसके साथ ही कंपनी के द्वारा Mi TV 4A Pro जैसे सस्ता टीवी भी लॉन्च किया गया है, जो 32-इंच स्क्रीन साइज में आता है और इसकी कीमत 12,999 रुपये है।

शाओमी के द्वारा पहले लॉन्च किए टीवी को देखा जाए तो हम अपकमिंग टीवी के भी पतली बेजल के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी में भी PatchWall UI दिया जाएगा।

  • Published Date: April 16, 2019 4:26 PM IST