comscore रेडमी का 5G सपोर्ट वाला टैबलेट Redmi Pad 5 जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च
News

रेडमी का 5G सपोर्ट वाला टैबलेट Redmi Pad 5 जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें हर डिटेल

Redmi Pad 5 जल्द भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, रेडमी का यह पहला टैबलेट होगा, जिसमें 5G नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा। इसके फीचर्स और कीमत के बारे में भी डिटेल्स लीक हुए हैं।

Redmi-Tab-5-5G-features

Redmi Pad 5 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर ने रेडमी के इस 5G नेटवर्क सपोर्ट वाले टैबलेट के जल्द भारत में लॉन्च होने के बारे में ट्वीट किया है। हाल ही में शाओमी ने Xiaomi Pad 5 को भारतीय बाजार में उतारा है। अब कंपनी अपने सिस्टर ब्रांड Redmi के अपकमिंग टैबलेट को जल्द भारत में उतारने की तैयारी कर रही है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस टैबलटे के लॉन्च के बारे में कोई डिटेल फिलहाल शेयर नहीं की गई है। Also Read - Realme Pad 5G के स्पेसिफिकेशन लीक, दो पावरफुल प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

रेडमी के इस बजट टैबलेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुई है। ITHome’s ने इस टैबलेट की कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर की है। हालांकि, पहले भी इस टैबलेट के बारे में लीक सामने आए थे, जिसके मुताबिक, इसे अप्रैल में ही लॉन्च किया जाना था। Also Read - 6GB RAM, 256GB स्टोरेज, 8720mAh बैटरी वाले Xiaomi Pad 5 के Best Alternatives हैं Apple, Samsung, Motorola, Lenovo के टैबलेट

Redmi Pad 5 में क्या होगा खास?

– 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
– Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर
– डुअल बैंड 5G नेटवर्क सपोर्ट
– Android 12 पर आधारित MIUI PadOS 13
– 4800W Sony AI एक्सटेंशन सपोर्ट
– 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले Also Read - 8720mAh बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग, 6GB RAM, और 120Hz HDR10 स्क्रीन वाले Xiaomi Pad 5 की पहली सेल आज, यूजर्स को मिलगा ₹4000 सीधा Discount

Redmi Pad 5 के फीचर्स

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Pad 5 5G में 30W का अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट किया जा सकता है। यह टैबलेट Qualcomm Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसिंग स्पीड के साथ-साथ डुअल 5G बैंड का भी सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यह पैड 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आ सकता है। हालांकि, Redmi Pad 5 के डिस्प्ले के बारे में ज्यादा डिटेल्स फिलहाल सामने नहीं आई है।

Image: IT Home’s

इस टैबलेट के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें भी Xiaomi Pad 5 की तरह ही क्वाड स्पीकर सेटअप मिलेगा। इसके अलावा इसमें MIUI Pad OS 13 का सपोर्ट दिया जाएगा, जो Android 12 पर काम करता है। रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Pad 5 में 4800W का Sony AI एक्सटेंशन मिल सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इस टैबलेट में Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, USB Type C जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। हालांकि, इसमें Xiaomi Pad 5 की तरह ही Xiaomi Pen का सपोर्ट मिलेगा या नहीं, इसके बारे में फिलहाल कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

Redmi Pad 5 की कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Pad 5 की कीमत CNY 1,999 (लगभग 23,200 रुपये) हो सकती है। इसके कई फीचर्स पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए Xiaomi Pad 5 की तरह हो सकते हैं, जिसे 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 2, 2022 11:43 AM IST



new arrivals in india