comscore शाओमी ने XiaoAI Mini TV स्मार्ट स्पीकर को किया पेश, अमेजन को मिलेगी टक्कर | BGR India
News

शाओमी ने XiaoAI Mini TV स्मार्ट स्पीकर को किया पेश, अमेजन को मिलेगी टक्कर

कंपनी ने इस इवेंट में स्पीकर के अलावा Mi 9 और Mi SE को भी लॉन्च किया है।

  • Published: February 21, 2019 10:58 AM IST
Xiaomi Xiaoai Mini TV Smart Speaker

चाइनीज कंपनी शाओमी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9, Mi 9 SE के अलावा न्यू स्मार्ट टीवी स्पीकर को भी पेश किया है। कंपनी ने स्मार्ट टीवी स्पीकर को XaoAI लाइनअप के तहत पेश किया है। कंपनी के इस प्रॉडक्ट का नाम XiaoAI Mini TV Smart Speaker है, जो 4इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। यूजर्स इसके जरिए अन्य डिवाइसों को भी कंट्रोल कर सकता है। इस स्मार्ट स्पीकर की सीधी टक्कर Amazon Echo Spot स्मार्ट स्पीकर से होगी।

आप इसके जरिए स्मार्ट डोरबैल्स, सेटिंग अलार्म, प्लेइंग म्यूजिक जैसी कई चीजें कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि इस डिवाइस को कब से बिक्री के लिए पेश किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने इस इवेंट में स्पीकर के अलावा Mi 9 और Mi SE को भी लॉन्च किया है।

शाओमी ने इससे पहले चीन में XiaoAI स्मार्ट स्पीकर को पेश किया था। यह स्पीकर शाओमी के खुद के वर्चुअल असिस्टेंट के साथ आता है। शाओमी के लॉन्च हुए Mi 9 के 6GB/128GB वेरिएंट की कीमत भारत के हिसाब से 31,800 रुपये बैठती है। वहीं 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 35,000 रुपये होती है।

यह फोन लैवेंडर वॉलेट, ओसियन ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही शाओमी ने एक्सप्लोरर एडिशन भी लॉन्च किया है। जो ट्रांसपरेंट बैक के साथ आता है। फोन 12GB/256GB के साथ आएगा, जिसकी कीमत भारतीय रुपये में 42,300 रुपये होती है।

  • Published Date: February 21, 2019 10:58 AM IST