comscore Xiaomi ने लॉन्च किया 10W वायरलेस चार्जर के साथ नया वार्म कप | Xiaomi Warm up Cup launched with 10W wireless charger
News

Xiaomi ने लॉन्च किया 10W वायरलेस चार्जर के साथ नया वार्म कप

Xiaomi का 55 डिग्री सेंटीग्रेड वार्म अप कप लॉन्च के साथ ही चीन में काफी पॉपुलर हो चुका है. इसमें कंपनी ने 10W वायरलेस चार्जर दिया जो यूजर्स को दोगुना फायदा देने वाला है. इस वार्म कप की कीमत चीन में 189 RMB (करीब 1,933 रुपये) है.

Xiaomi Warm up Cup

चाइनीज कंपनी Xiaomi यूं तो स्मार्टफोन्स के मैन्यूफेक्चरिंग के लिए जाना जाता है। लेकिन अब कंपनी IoT डिवाइसेस के साथ की तरह कई लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट भी लॉन्च कर चुकी हैं. जो यूज़र्स के बीच काफ़ी पॉपुलर हैं. अब शाओमी ने इस लिस्ट में नया 55 डिग्री सेंटीग्रेड वार्म अप कप जुड़ा है जो कुछ ही दिनों में होम मार्केट चीन में काफी पॉपुलर हो चुका है. इसमें कंपनी ने 10W वायरलेस चार्जर दिया जो यूजर्स को दोगुना फायदा देने वाला है. इस वार्म कप की कीमत चीन में 189 RMB (करीब 1,933 रुपये) है.

शाओमी के इस वार्म कप की ख़ासियत ये है कि ये कप चार्जिंग पैड पर रखने पर गर्म होना शुरू कर देता है. चाइनीज कंपनी का दावा है कि कप में इस्तेमाल की जाने वाली वायरलेस हीटिंग वाली टेक्नॉलिजी नॉर्मल गर्म करने के तरीके से काफी सुरक्षित है. ये वार्म कप सिरेमिक से बना है, जिसका सबसे बड़ा फायदा ये है कि इस्तेमाल करने वाले यूजर्स आसानी से साफ कर सकते हैं और कहीं भी कैरी कर सकते हैं.

इस कप को हीटिंग सुविधा को देखते हुए ही डिजाइन किया गया है. इसकी दूसरी खासियत ये है कि ये चार घंटे के ऑटमैटक्ली पॉवर सेड मोड में चला जाएगा. इस वार्म कप के साथ आने वाले वायरलेस चार्जिंग पैड का वायरलेस चार्चिंग सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए भी किया जा सकता है। वायरलेस फास्ट चार्जिंग के लिए चार्जिंग पैड में 10W पावर रेटिंग है.

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में 299 RMB की कीमत वाला Xiaomi Fish टैंक लॉन्च किया है जो कि लगभग 3,000 रुपये का है. इस टैकं के लिए कंपनी ने शानदार डिजाइन चुना है. ये डिजाइन इसके लिए भी फायदेमंद है कि ये पानी से भी इस डिवाइस को सुरक्षित रखेगा. ये फिश टैंक पानी से ऑटोमैटिकली नाइट्रेट्स और दूसरे वेस्ट  को रिमूव करता है।

  • Published Date: November 17, 2019 2:33 PM IST