comscore मोटराइज्ड फ्लिप कैमरे के साथ लॉन्च हो सकते हैं Mi CC9 और Mi CC9e स्मार्टफोन
News

मोटराइज्ड फ्लिप कैमरे के साथ लॉन्च हो सकते हैं Mi CC9 और Mi CC9e स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा डिजाइन

Xiaomi होम मार्केट चीन में जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च कर सकती है। ये दोनों स्मार्टफोन मोटराइज्ड फ्लिप कैमरा टेकनीक के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

xiaomi-meitu-poster-2019

Xiaomi के फाउंडर Lei Jun ने बताया है कि कंपनी जल्द अपने नई सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Lei Jun और Xiaomi ने ऑफिशियल Weibo अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए इन स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा को टीज किया है। रूमर्स के मुताबिक, ये स्मार्टफोन Mi CC9 और Mi CC9e हो सकते हैं। Xiaomi ने टीज करते हुए बताया है उसके अपकमिंग स्मार्टफोन में मोटरराइज्ड फ्लिप कैमरा होगा। कंपनी ने इसे Meitu के साथ मिलकर तैयार किया है।

Meitu ने अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट से Xiaomi के पोस्ट को शेयर कर इस बात की पुष्टि भी की है। मोटराइज्ड सेल्फी कैमरा इससे पहले Asus 6z स्मार्टफोन में देखने को मिला था। अटकलों के मुताबिक, Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन में Asus 6Z / Zenfone 6 की तरह कैमरा सेटअप होगा। इसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का होगा। प्राइमेरी कैमरा सेंसर के साथ दो कैमरा सेंसर और एक Led फ्लैश भी है।

प्राइमेरी कैमरा सेंसर के साथ दोनों कैमरा में से एक सेंसर अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और तीसरा टेलीफोटो लेंस होगा। इसके साथ ही Xiaomi Mi CC9e में वाटर ड्रॉप नॉच दी गई है। दोनों स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। माना जा रहा है कि ये दोनों स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं जिन्हें 27W और 18W फास्ट चार्ज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन को Snapdragon 730 SoC के साथ और Xiaomi Mi CC9e स्मार्टफोन Snapdragon 712 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। शाओमी के अपकमिंग दोनों स्मार्टफोन Mi CC9 और Mi CC9e के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। लॉन्च के साथ ही दोनों स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आ सकती है।

इसके साथ चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी भारत में सब-ब्रांड रेडमी के फ्लैगशिप सीरीज के स्मार्टफोन Redmi K20 और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा मेकेनिज्म के साथ आते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 21, 2019 2:49 PM IST