comscore शाओमी 1 अप्रैल को 55 मिनट के अंदर 20 प्रोडक्ट करेगी लॉन्च | BGR India
News

शाओमी 1 अप्रैल को 55 मिनट के अंदर 20 प्रोडक्ट करेगी लॉन्च

टीजर को देख कर पता चलता है कि कंपनी 1 अप्रैल को होने वाले इस इवेंट में लगभग हर कैटेगरी का एक प्रोडक्ट लॉन्च करेगी।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

शाओमी ने हाल ही में अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। Redmi Note 7, Note 7 Pro, Mi Notebook और Mi AirDots वायरलैस ईयरबड्स लॉन्च करने के बाद कंपनी अब अपना एक बहुत बड़ा इवेंट आयोजित करने वाली है। शुक्रवार को कंपनी इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट के जरिए दी है।

यह बात हम सभी जानते हैं कि शाओमी चीन में केवल स्मार्टफोन सेल नहीं करता है। अपनी होम कंट्री में शाओमी का प्रोडक्ट लाइनअप काफी बड़ी है। अब कंपनी के इस नए टीजर को देख कर पता चलता है कि शाओमी आने वाले लॉन्च इवेंट में अपने 2 या 4 नहीं बल्कि पूरे 20 प्रोडक्ट्स पेश करने वाला है। कंपनी ने अपने टीजर में इन प्रोडक्ट्स के बारे में हिंट भी दिए हैं।

Image Credit: Weibo

चीनी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी चाइना के प्रेसिडेंट Wang Chuan इन 20 प्रोडक्ट्स को 55 मिनट के अंदर रिलीज करेंगे। इसका मतलब है कि है Wang हर 3 मिनट में 1 नया प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे।

टीजर को देख कर पता चलता है कि कंपनी 1 अप्रैल को होने वाले इस इवेंट में लगभग हर कैटेगरी का एक प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। इनमें चश्में, पावर बैंक, VR हैडसेट, लैपटॉप, सूटकेस, थर्मोमिटर, वॉकी-टॉकी और रॉकेट भी शामिल है। इसके अलावा हो सकता है कि कंपनी इस इवेंट में लिमिटेड एडिशन Mi 9 Roy Wang वर्जन को भी लॉन्च करे।

  • Published Date: March 30, 2019 12:03 PM IST