comscore Xiaomi आज लॉन्च करेगी फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ वायरलेस पावरबैंक चार्जर | BGR India Hindi
News

Xiaomi आज लॉन्च करेगी फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ वायरलेस पावरबैंक चार्जर

शाओमी की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो 6 सेकेंड का है। जिसमें एक चार्जिंग सिंबल दिखाया गया है जिसमें एक चमकता हुआ चार्जिंग सिंबल है जिसके चारों ओर गोल घेरे में डॉट नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस दो डिवाइसेस भी एक साथ चार्ज हो सकती हैं। Xiaomi की ओर से लॉन्च किया जाने वाला नया प्रोडॉक्ट पावर बैंक के साथ वायरलेस चार्जर या फिर वायरलेस चार्जर हो सकता है।

Xiaomi wireless charging power bank

Xiaomi ने बीते हफ्ते भारत में Xiaomi Redmi 9 सीरीज के दो स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 9 Pro और Xiaomi Redmi 9 Pro Max लॉन्च किए थे। स्मार्टफोन के बाद अब चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी भारत में 16 मार्च को अपना नया वायरलेस चार्जर और वायरलेस चार्जिंग पावर बैंक लॉन्च करेगी। कंपनी ने बीते दोनों एक ट्वीट में अपकमिंग प्रोडक्ट को टीज करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। कंपनी ने इस वीडियो को #CutTheCord के साथ पोस्ट किया था, जिसमें कंपनी ने बताया कि यह प्रोडक्ट 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। ट्विटर पर पोस्ट किए इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाओमी का अपमिंग प्रोडक्ट वायरलेस चार्जर या फिर पावर बैंक हो सकता है। Also Read - Honor 30s स्मार्टफोन नए 5G चिपसेट और 40W फास्ट चार्ज के साथ हो सकता है लॉन्च

शाओमी की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो 6 सेकेंड का है। जिसमें एक चार्जिंग सिंबल दिखाया गया है जिसमें एक चमकता हुआ चार्जिंग सिंबल है जिसके चारों ओर गोल घेरे में डॉट नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस दो डिवाइसेस भी एक साथ चार्ज हो सकती हैं। Xiaomi की ओर से लॉन्च किया जाने वाला नया प्रोडॉक्ट पावर बैंक के साथ वायरलेस चार्जर या फिर वायरलेस चार्जर हो सकता है। Xiaomi इंडिया के चीफ मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर हैंडल से इस पर ट्वीट किया है। Also Read - Motorola Razr स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें लाइव इवेंट

Xiaomi ने कुछ दिनों पहले 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले वायरलैस चार्जर को टीज किया था। शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट चांग चेंग ने Weibo पर एक वीडियो शेयर कर वायरलैस चार्जर को टीज किया था जिसमें कंपनी का फ्लैगशिप मॉडिफाइड स्मार्टफोन Mi 10 Pro चार्ज हो रहा था। इसके साथ ही चार्ज के दौरान बैकग्राउंड में  चार्जिंग टाइम दिखाई दे रहा था। यह वायरलेस चार्ज मात्र 40 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो गया था। हालांकि फिलहाल कंपनी ने वायरलेस चार्ज सपोर्ट करने वाले मॉडल को भारत में लॉन्च नहीं किया है।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी पहले ही Mi वायरलेस पावर बैंक 10,000mAh फास्ट वायरलेस चार्जर और Mi वायरलेस चार्जिंग पैड को लॉन्च कर चुकी है। कंपनी की ओर से जारी किए टीजर वीडियो में पहले लॉन्च किए गए चार्जर की तरह चार्जिंग लोगो दिखाई दे रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 16, 2020 10:52 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers