comscore Xiaomi जल्द 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च करेगा Redmi Pad टैबलेट | BGR India Hindi
News

Xiaomi जल्द 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च करेगा Redmi Pad टैबलेट, जानें खूबियां

सोशल मीडिया साइट Weibo एक पोस्ट लीक हुआ है जिसमें Redmi ब्रांड का टैबलेट जिसका नाम Redmi Pad 5G है सामने आया है। जैसा कि इसके नाम से पता चल रहा है कि यह टैबलेट 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा। Redmi Pad 5G के पोस्ट में कुछ मुख्य फीचर और कीमत जैसी डीटेल भी सामने आई हैं।

Xiaomi Redmi Pad

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi इन दिनों अपने अपकमिंग टैबलेट पर काम कर रहा है। Redmi अब तक सिर्फ स्मार्टफोन बनाता था लेकिन अब कंपनी रेडमी ब्रांड के दूसरे प्रोडक्ट जैसे Redmi TV, Redmi Band और RedmiBook notebooks लैपटॉप, स्पीकर, ईयरबड्स भी लॉन्च कर रहा है। सोशल मीडिया साइट Weibo एक पोस्ट लीक हुआ है जिसमें Redmi ब्रांड का टैबलेट जिसका नाम Redmi Pad 5G है सामने आया है। जैसा कि इसके नाम से पता चल रहा है कि यह टैबलेट 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा। Redmi Pad 5G के पोस्ट में कुछ मुख्य फीचर और कीमत जैसी डीटेल भी सामने आई हैं।

पोस्टर के मुताबिक अपकमिंग Redmi Pad 5G टबलेट Snapdragon 765 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा।  यह चिपसे ड्यूल मोड 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। इस पोस्ट में फिलहाल यह पता नहीं चला कि इसमें किस कैपेसिटी की बैटरी दी गई है लेकिन यह डिवाइस 30W फास्ट चार्जिंग टेक्टनोलॉजी को सपोर्ट करेगा।

Redmi Pad 5G टैबलेट में सुपर लीनियर क्वार्ड स्पीकर दिए जाएंगे। रेडमी के इस अपकमिंग टैबलेट के स्क्रीन साइज को लेकर भी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन पोस्ट के मुताबिक रेडमी के इस टैबलेट की स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके सासथ ही फोटोग्राफी के लिए इस टैबलेट में कंपनी 48-megapixel सोनी कैमरा सेंसर दे सकती है।  इसके साथ ही यह टैबलेट MIUI के कस्टमाइज यूआई पर रन करेगा।

लीक पोस्टर में Redmi Pad 5G टैबलेट के बैक डिजाइन को लेकर इंफॉर्मेंशन नहीं है। इसके साथ ही फ्रंट डिजाइन की बात करें तो दाई और बाई ओर काफी पतली बैजल हैं। ऊपर के बैजल में सेल्फी कैमरा दिया गया है। Redmi Pad 5G टैबलेट को व्हाइट और ब्लैक कलर में पेश किया गया है। चीन में रेडमी के इस टैबलेट की कीमत 1,999 Yuan (करीब 20,000 रुपये) हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 22, 2020 3:27 PM IST