comscore शाओमी वायरलैस कीबोर्ड, माउस कॉम्बो मार्केट में 1,000 रुपये में अवेलेबल, जानें पूरी डिटेल्स | BGR India Hindi
News

शाओमी वायरलैस कीबोर्ड और माउस कॉम्बो मार्केट में 1,000 रुपये में अवेलेबल, जानें पूरी डिटेल्स

Xiaomi को पहले केवल स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के लिए ही जाना जाता था, लेकिन अब कंपनी इस सेगमेंट से बाहर भी अपने प्रॉडक्ट्स बेच रही है। पिछले कुछ सालों में कंपनी ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक जाइंट के तौर पर अपना एक्सपेंशन किया है। अब कंपनी ने वायरलैस कीबोर्ड और माउस का एक कॉम्बो लॉन्च किया है।

  • Published: December 23, 2019 10:52 PM IST
Xiaomi Wireless Keyboard and Mouse

Photo: Youpin


Xiaomi को पहले केवल स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के लिए ही जाना जाता था, लेकिन अब कंपनी इस सेगमेंट से बाहर भी अपने प्रॉडक्ट्स बेच रही है। पिछले कुछ सालों में कंपनी ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक जाइंट के तौर पर अपना एक्सपेंशन किया है। अब कंपनी ने वायरलैस कीबोर्ड और माउस का एक कॉम्बो लॉन्च किया है। यह प्रॉडक्ट कंपनी के पोर्टफोलियो को बढ़ाएगा, जो YouPin पर अवेलेबल है। कंपनी के लिए भारत महत्वूपर्म मार्केट है, ऐसे में कंपनी इस प्रॉडक्ट को जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश कर सकती है। Also Read - शाओमी ने लॉन्च किया Redmi XiaoAI Speaker Play स्मार्ट स्पीकर, जानें कीमत फीचर्स

Xiaomi Wireless Keyboard and Mouse Combo: Price, Features

इस कॉम्बो वायरलैस कीबोर्ड और माउस की कीमत RMB 99 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1,005 रुपये होती है। मार्केट में मौजूद वायरलैस कीबोर्ड और माउस की सस्ती डीलों में से एक है। इस कीबोर्ड में प्रॉपर 104 की हैं। इसके अलावा इसमें सेपरेट न्यूमेरिकल कीपेड भी दिए गए हैं। इसका वजन 500 ग्राम है और इसमें डेडिकेटिड रोल फंक्शन की हैं। इन फंक्शन की में वॉल्यूम कंट्रोल, मीडिया, मेल और दूसरी चीजों के शॉटकर्ट मिलते हैं। Also Read - Mi Rabbit Children Watch 2S को शाओमी ने इस स्पेशल फीचर के साथ किया लॉन्च

प्रॉडक्ट पेज से जानकारी मिलती है कि ये कीबोर्ड माइक्रो आर्क फेस की केप के साथ आता है। दोनों डिवाइस 2.4GHz से कनेक्ट होते हैं और इसमें वायरलैस माउस का वजन 60 ग्राम है। इसमें मूवमेंट को कंट्रोल करने के लिए टैक्सचर्ड फिनिश है। इसमें स्कॉल व्हील के साथ दो क्लिक बटन भी हैं। माइक्रोसॉफ्ट और एप्पल की तरह इसका वायरलैस माउस भी वैसा ही है।

इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे हाथ में यूजर्स को बेटर ग्रिप मिल सके। इस माउस में 1,000DPI सेंसर है, जो रेगुलर यूसेज के लिए काफी सही है। इसके कीबोर्ड में आप बैटरी लाइफ इंडीकेटर को भी देख सकते हैं। वहीं स्क्रॉल लॉक, कैप्स और नंबर पैड के लिए इसमें आपको सेपरेट नोटिफिकेशन मिलते हैं। ऐसे में मार्केट में मौजूद 1,000 रुपये की डील काफी शानदार है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 23, 2019 10:52 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers