comscore
News

शाओमी एंड्रॉइड वन फोन पर कर रहा है काम, हो सकता है Mi A3

शाओमी के Mi A1, Mi A2 और Mi A2 Lite को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

xiaomi-mi-a2-review-bgr-india-5

चाइनीज कंपनी शाओमी इस साल अपना पहला एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन Redmi Go को लॉन्च कर सकती है। हालांकि अब एक नए लीक से पता चलता है कि कंपनी अपने एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन पर भी काम कर रही है। शाओमी के Mi A1, Mi A2 और Mi A2 Lite को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
यह चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा हैं। यह डिवाइस उन लोगों को अपनी और आकर्षित करते हैं जो शाओमी के अफोर्डेबल हार्यवेयर के साथ गूगल स्टॉक एंड्रॉइड एक्सपीरियंस चाहते हैं।

अब एक नए लीक से संकेत मिला है कि कंपनी इस सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है जो Mi A3 होगा। शाओमी के इस नए डिवाइस का कोडनेम “orchid_sprout” है जिसे Franztesca ने स्पॉट किया है। इससे पहले sprout सफिक्स वाले कोडनेम से ही शाओमी ने अपने पुराने एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन को रिलीज किया था। 

Mi A1 का कोडनेम जहां “tissot_sprout” था वहीं Mi A2 और Mi A2 Lite का कोडनेम “jasmine_sprout” और “daisy_sprout” था। शाओमी इसके अलावा इस साल रेडमी 7 सीरीज, रेडमी प्रो 2 और Redmi Go को इस साल लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी का रेडमी ब्रांड अप सेपरेट ब्रांड के तौर पर काम करेगा।          

You Might be Interested

Xiaomi Mi A2 Lite
Stock Android 8.1 Oreo
Snapdragon 625 octa-core SoC
12MP + 5 MP
Xiaomi Mi A2
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa-core SoC
Dual Cameras 20MP + 12MP
  • Published Date: January 4, 2019 10:22 AM IST