comscore Xiaomi 11 मई को लॉन्च करेगा ये न्यू वाटर प्यूरीफायर, होंगे ये खास फीचर्स | BGR India Hindi
News

Xiaomi 11 मई को लॉन्च करेगा ये न्यू वाटर प्यूरीफायर, होंगे ये खास फीचर्स

Xiaomi के Mijia ब्रांड ने चाइनीज सोशल मीडिया वीबो पर एक पोस्ट किया है, जिसमें जानकारी दी गई है कि कंपनी 11 मई 2020 को एक न्यू वाटर प्यूरीफायर चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी अपने इस अपकमिंग प्रॉडक्ट को “good soup, good meal, and good skin.” का स्लोगन पोस्ट कर प्रमोट कर रही है। कंपनी ने कहा है कि उसका न्यू प्रॉडक्ट “delicious” होगा।

xiaomi-mi-water-purifier-india-launch

Xiaomi के Mijia ब्रांड ने चाइनीज सोशल मीडिया वीबो पर एक पोस्ट किया है, जिसमें जानकारी दी गई है कि कंपनी 11 मई 2020 को एक न्यू वाटर प्यूरीफायर चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी अपने इस अपकमिंग प्रॉडक्ट को “good soup, good meal, and good skin.” का स्लोगन पोस्ट कर प्रमोट कर रही है। कंपनी ने कहा है कि उसका न्यू प्रॉडक्ट “delicious” होगा। Gizmochina ने इस खबर को सबसे पहले स्पॉट किया है। कंपनी ने कहा है कि इस डिवाइस में सॉफ्ट वाटर का फीचर होगा। Also Read - शाओमी भारत में लॉन्च करेगा Mi Box, नॉन स्मार्ट टीवी को पर ले पाएंगे Smart TV का मजा

Image Credit: Gizmo china

चीन के ज्यादातर हिस्सों  में  हाई वाटर आता है, जिसमें ज्यादा मिनरल कंटेंट होते हैं। इस पानी में ज्यादातर सॉल्यूबल कैल्शियम के साथ मैग्नीशियम कंपाउंड होते हैं। वहीं सॉफ्ट वाटर में लो कंस्नट्रेशन आयन्स के साथ कैल्शियम और मैग्नीशियम की मात्रा भी कम होती है। Also Read - शाओमी ने लॉन्च की Mi Commerce सर्विस, घर बैठे रिटेल स्टोर से कर पाएंगे खरीदारी

शाओमी इससे पहले भारत में भी काफी वाटर प्यूरीफायर को लॉन्च कर चुकी है। पिछले साल सितंबर में कंपनी ने Xiaomi Water Purifier C1 को लॉन्च किया था। यह प्यूरीफायर फासेट आउटलेट्स और 4 लेवल RO फिल्ट्रेशन के साथ आता है। हाल में शाओमी के फंडिंग वाली कंपनी Viomi ने भी Yunmi S2 600G वाटर प्यूरीफायर को लॉन्च किया था।

हाल में Xiaomi Mijia ने Mijia Handheld Ironing Machine को लॉन्च किया था। यह कंपनी की ओर से लॉन्च होने वाला पहला आयरनिंग प्रोडक्ट है, जो कंपनी ने MIJIA ब्रांड के तहत लॉन्च किया है। हमेशा की तरह कंपनी ने इसे मिनिमलिस्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। जिसके के लिए शाओमी चर्चित है। यह आयरन सिर्फ सफेद रंग में आता है। इस स्टीम आयरन में पानी के लिए अलग से टैंक दिया गया है, जिसे भरने के लिए अलग करना होता है।

MIJIA Handheld Ironing Machine में 160 एमएल का रिमूवेवल वॉटर टैंक मिलता है। जिसकी मदद से 6 शर्ट का आयरन किया जा सकता है। MIJIA Handheld Ironing Machine का वजन मात्र 780 ग्राम है। यह वजन तब है जब इसका वॉटर टैंक खाली होता है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 8, 2020 1:47 PM IST
  • Updated Date: May 8, 2020 1:49 PM IST