comscore
News

Yeelight वायरलैस चार्जिंग नाइट लैंप हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

इस Yeelight वायरलैस चार्जिंग नाइट लैंप को 100 रुपये में लॉन्च किया गया है।

xiaomi-yeelight-wireless-charging-night-lamp

स्मार्टफोन के अलावा चाइनीज कंपनी शाओमी तेजी से अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। शाओमी के सब ब्रांड Yeelight ने एक नया वायरलैस चार्जिंग नाइट लैंप लॉन्च किया है। Yeelight एक चाइनीज बेस्ड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है जो शाओमी के सब ब्रांड के तौैर पर स्मार्ट लाइटिंग प्रॉडक्ट्स बनाती है।
यह शाओमी के इकोसिस्टम के तौर पर 2014 से काम कर रही है। Yeelight Wireless Charging Night Lamp नाइटलाइट और वायरलैस चार्जिंग स्टेशन के तौर पर काम करता है।

यह एक ओवल शेप में आता है जिसका डायमेंशन 20x5x1cm राउंडिड कॉर्नर में आता है। वायरलैस चार्जर का आउटपुट 5W के साथ आता है। वायरलैस चार्जर यूनिवर्सल Qi वायरलैस चार्जिंग स्टैंडर्ड को सपोर्ट करता है। शाओमी का दावा है कि न्यू चार्जर क्विक चार्ज 2.0 और 3.0 एडेप्टर के साथ काम करता है। लैंप में इन बिल्ट बैटरी के साथ बल्ब भी है। इस LED लैंप में दो मोड्स के ऑपरेशन हैं, जिसमें यह dim yellow और bright white में काम करती है।

आप इस लैंप को 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके बाद यह अगले 24 घंटे मेें नािट मोड या फिर 11 घंटे वाइट लाइट मोड में काम कर सकती है। इसके अलावा इसमें टैंपरेचर प्रोटेक्शन, ओवर वोल्टेज प्रोटेक्शन, इक्विपमेंट सेफ्टी टैंपरेचर, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन है। आप इसे चीन में RMB 99 (लगभग 1,040 रुपये) में खरीद सकते हैं। हालांकि इसे चीन से बाहर दूसरे मार्केट में कब पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

  • Published Date: January 16, 2019 1:26 PM IST