comscore You Broadband कस्टमर के लिए खुशखबरी, 1 हजार GB तक इक्ट्ठा कर पाएंगे अनयूज्ड डाटा | BGR India Hindi
News

You Broadband कस्टमर के लिए खुशखबरी, 1 हजार GB तक इक्ट्ठा कर पाएंगे अनयूज्ड डाटा

You ब्रॉडबैंड कस्टमर के लिए एक खुशखबरी है। अब You ब्रॉडबैंड यूजर्स अपने अनयूज्ड डाटा को अगली बिलिंग साइकल में फॉर्वड कर सकते हैं। यूजर्स 1,000 gigabytes तक अपनी डाटा को इक्ट्ठा करके रख सकता है। 

You Broadband

You ब्रॉडबैंड कस्टमर के लिए एक खुशखबरी है। अब You ब्रॉडबैंड यूजर्स अपने अनयूज्ड डाटा को अगली बिलिंग साइकल में फॉर्वड कर सकते हैं। यूजर्स 1,000 gigabytes तक अपनी डाटा को इक्ट्ठा करके रख सकता है। You Broadband के डाटा रोलओवर फैसिलिटी के तहत होम ब्रॉडबैंड कस्टमर 1000GB तक डाटा कैरी फॉर्वड कर सकते हैं। हालांकि यह फीचर सिर्फ उन्हीं ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है जिनके पास ड्यूल स्पीड (FUP) प्लान्स हैं।
इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको रिचार्ज ऐसे वक्त पर करना होगा जब आपका अकाउंट एक्टिव स्टेज में होगा। अगर कस्टमर महीने के अंत तक रिचार्ज नहीं करता है तो अनयूज्ड डाटा को अगले महीने के लिए कैरी फॉर्वड नहीं किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक रिचार्ज प्लान की कीमत मौजूदा प्लान की कीमत या उससे अधिक होनी चाहिए। Also Read - BSNL ने 777 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान 500GB डाटा और दूसरे बेनिफिट के साथ किया पेश

Also Read - Reliance JioFiber ने 199 रुपये और 351 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, मिलेगी 100Mbps तक की स्पीड

इसके अलावा अगर यू ब्राॉडबैंड कस्टमर FUP से अनलिमिटिड या FUP से किसी डाटा प्लान पर स्विच करता है तो सभी कैरी फॉर्वड डाटा एक्सपायर हो जाएगा। Telecomtalk की रिपोर्ट के मुताबिक यह प्लान कॉमर्शियल एंटरप्राइसेज के लिए नहीं है। इसके अलावा कंपनी ने पिछले महीने सब्सक्राइबर के लिए कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं की थी। कंपनी ने अनलिमिटिड डाटा प्लान की प्राइसिंग में कुछ बदलाव किया था। आपको बता दें कि You Broadband पर टेलीकॉम सेक्टर की दिग्गज कंपनी वोडाफोन का मालिकाना हक है। Also Read - Tata Sky vs Airtel Xstream Fibre : जानें किसका अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान है बेस्ट

कंपनी ने वोडाइफोन आइडिया मर्जर से पहले इसके आईएसपी राइट्स को खरीद लिया है। आइएसपी अभी साउथ इंडिया के 22 शहरों में ऑपरेट हो रही है। ISP अभी फिलहाल अपनी सर्विस को पॉप्युलर शहरों में दे रही हैं। इनमें हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, ककिंदा जैसे कई शहर शामिल हैं। You Broadband ने हाल में अपनी सर्विस का एक्सपैंशन करते हुए लैंडलाइन कॉलिंग सर्विस को भी शुरू कर दिया है। कंपनी अपने प्लान के लिए BSNL, Reliance Jio, Bharti Airtel जैसी कंपनियों को टक्कर देना चाहती है। यू ब्रॉडबैंड ने हाल में अपने 75 Mbps अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान की कीमतों में कटौती की थी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 13, 2019 1:32 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers