comscore Tik Tok video बनाने के दौरान युवक की गोली लगने से हुई मौत | BGR India Hindi
News

Tik Tok वीडियो बनाने के दौरान युवक की गोली लगने से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में 18 साल का लड़के ने Tik Tok वीडियो बनाने के दौरान खुद के शूट कर दिया। इस घटना के बाद लड़के की मौत होने की खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक यह घटना बरेली के हफीजगंज इलाके की है। पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय केशव कुमार Tik Tok के लिए  हाथ में रिवॉल्वर लेकर वीडियो बना रहा था।

TikTok stock image

उत्तर प्रदेश के बरेली में 18 साल का लड़के ने Tik Tok वीडियो बनाने के दौरान खुद के शूट कर दिया। इस घटना के बाद लड़के की मौत होने की खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक यह घटना बरेली के हफीजगंज इलाके की है। यह घटना जिस जगह पर हुई वह मुड़िया भीकमपुर गांव की है।  पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय केशव कुमार Tik Tok के लिए  हाथ में रिवॉल्वर लेकर वीडियो बना रहा था। वीडियो बनाने के दौरान उससे गलती से रिवॉल्वर चल गई और उसे गोली लग गई। रिवॉल्वर से गोली लगने पर केशव की मौके पर ही मौत हो गई।


यह घटना सोमवार की है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर FIR लिखने के साथ ही जांच शुरू कर दी है। बता दें कि केशव 12 का छात्र था। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक केशव की मां ने बताया कि केशव ने Tik Tok वीडियो बनाने के लिए रिवॉल्वर मांगी तो पहले उन्होंने मना कर दिया। लेकिन बाद में केशव के बहुत ज्यादा जिद करने पर उन्होंने लाइसेंस वाली पिस्टल दे दी।

उन्होंने आगे बताया कि केशव को रिवॉल्वर देकर वह अपने घरेलू कामों में व्यस्त हो गई। इसी दौरान उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी और वह कमरे आ गई। कमरे पर उन्होंने देखा कि फर्श पर केशव गिरा हुआ है और उसे गोली लगी है। उन्हों आसपास के लोगों को बुला कर केशव को तुरंत नजदीक के अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने केशव को मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि केशव के पिता भारतीय सेना में है। बताया जा रहा है कि केशव रिवल्वर से सेना के जवान की तरह पोज दे रहा था कि इसी दौरान गलती से गोली चल जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

बता दें कि Tik Tok के वीडियो शेयरिंग सोशल मीडिया ऐप है। इस ऐप में यूजर्स छोटे-छोटे वीडियो बना कर शेयर करते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 15, 2020 12:40 PM IST
  • Updated Date: January 15, 2020 5:10 PM IST