comscore जेब्रोनिक्स ने होम ऑटोमेशन कैमरा को 3,599 रुपये में लॉन्च किया | BGR India Hindi
News

जेब्रोनिक्स ने होम ऑटोमेशन कैमरा को 3,599 रुपये में लॉन्च किया

जेब्रोनिक्स ने एक नया होम ऑटोमेशन स्मार्ट कैमरा लॉन्च किया। इसमें वाईफाई, पैन, टिल्ट, डिजिटल जूम और एआई की सुविधाएं हैं। कंपनी ने इसे 3,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

zebronics

जेब्रोनिक्स ने एक नया होम ऑटोमेशन स्मार्ट कैमरा लॉन्च किया। इसमें वाईफाई, पैन, टिल्ट, डिजिटल जूम और एआई की सुविधाएं हैं। कंपनी ने इसे 3,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। जेब्रोनिक्स के निदेशक संदीप दोशी ने एक बयान में कहा, “आपके परिसर और उसके आसपास की निगरानी इन दिनों बहुत जरूरी है, लेकिन अब होम ऑटोमेशन कैमरा की निगरानी से आपके घर के अंदर क्या हो रहा है, वह आपके फोन पर एक टच के साथ उपलब्ध है। हमारा मानना है कि होम ऑटोमेशन कैमरे के साथ हमारी अभी शुरुआत है। हमारे होम ऑटोमेशन रेंज में अभी बहुत कुछ आना बाकी है।”
कैमरा, लैन/वाईफाई/हॉटस्पॉट लिए के साथ कनेक्ट हो सकता है। इसमें एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट है जो आपके डेटा को कैप्चर/ रिकॉर्ड करने के लिए 512 जीबी तक की मेमोरी को सपोर्ट करता है। कैमरा को दीवार पर लगाया जा सकता है या मेज पर रखा जा सकता है। Also Read - जेब्रोनिक्स ने ऋतिक रोशन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

कंपनी के मुताबिक, कोई भी प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर उपलब्ध एमआईपीसी ऐप को डाउनलोड कर सकता है। यह आसानी से होम ऑटोमेशन कैमरा सेट करने में मदद करता है और कैमरे में एंगल बदलने, अलार्म सेट करने, मोशन ट्रैकिंग और दूसरी भी बहुत से फीचर्स हैं। कैमरे में एक खास फीचर मोशन डिटेक्शन हैं, किसी भी गति की स्थिति में इसमें अलार्म बजेगा और यूजर के फोन पर नोटिफिकेशन आएगी। होम ऑटोमेशन कैमरा में एक बेबी मॉनिटर कैमरा भी है, जिसमें 350 डिग्री घूमने की सुविधा है। इसमें स्मार्ट एच.264 वीडियो कंप्रेशन की सुविधा है। 350 डिग्री घूमने की सुविधा के अलावा इसमें दो तरफा संचार की सुविधा है। Also Read - जेब्रोनिक्स ZEB-VR100 हेडसेट लॉन्च, कीमत: 1,499 रुपए

इससे पहले ऑडियो एसेसरीज ब्रांड Zebronics ने न्यू प्रीमियम साउंडबार सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें जेब-जूक बार 9000 प्रो डोल्बी साउंडबार शामिल है। इसकी खासियत यह है कि यह थिएटर के साथ आता है, जो आवाज का बेहतर अनुभव प्रदान करता है, जिससे यह डिवाइस घर पर ही थियेटर का मजा लेने वालों के लिए शानदार है। कंपनी ने कहा कि जेब-जूक बार 9000 प्रो 29,999 रुपये की कीमत पर पूरे भारत में प्रमुख खुदरा दुकानों पर उपलब्ध है। साउंडबार का डिजाइन भी बेहद आकर्षक है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 1, 2020 9:45 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers