comscore जानें किन चार शहरों में जोमाटो ने बंद की आॅनलाइन आॅर्डर सर्विस | BGR India
News

जानें किन चार शहरों में जोमाटो ने बंद की आॅनलाइन आॅर्डर सर्विस

फूड आॅडरिंग एप्लिकेशन जोमाटो ने घोषणा की है कि वह चार शहरों में आॅनलाइन आॅर्

  • Updated: January 11, 2016 8:05 PM IST
chennai-rains-tech-help-zomato

Zomato: Zomato has launched a ‘Meal for Flood relief’ program for people stranded in the city. Meals are being offered at subsidized rates, and for every meal bought through Zomato, the company will also be contributing a meal from their side. CEO Deepinder Goyal tweeted that more than 5,000 meals had already been bought by users.


फूड आॅडरिंग एप्लिकेशन जोमाटो ने घोषणा की है कि वह चार शहरों में आॅनलाइन आॅर्डर सर्विस को बंद कर रहा है। इन चार शहरों में में लखनउ, कोच्चि, इंदौर और कोयम्बटूर शामिल हैं।

आॅनलाइन फूड आॅडरिंग बिजनेस में जोमाटो ने अप्रैल 2014 में कदम रखा जिसमें यूजर्स जोमाटो एप के माध्यम से रेस्टोरेंट सर्च करने के अलावा वहां से अपना पसंदीदा फूड भी आॅर्डर कर सकते हैं। आॅनलाइन फूड आॅर्डर की यह सर्विस भारत में 14 शहरों में उपलब्ध थी। किंतु अब इसमें चार शहरों लखनउ, कोच्चि, इंदौर और कोयम्बटूर को हटा दिया गया है।

लेनोवो के4 नोट: जानें वीआर हेडसेट और डॉल्बी एटमॉस के साथ कितना दमदार है यह फोन

जोमाटो के को-फाउंडर पकंज चड्ढ़ा का कहना है कि ‘हम चार शहरों में अपनी आॅनलाइन फूड आॅडरिंग सर्विस को बंद कर रहे हैं। क्योंकि इन शहरों में बाजार में छोटे हैं और यहां फूड आॅडरिंग का बिजनेस अधिक नहीं है। सही समय आने पर हम इसे यहां फिर से लाॅन्च करेंगे।’
इन चार शहरों को मिलाकर जोमाटो पर 2 प्रतिशत से भी कम का आॅर्डर प्राप्त होता है जबकि कुल मिलाकर जोमाटो को प्राप्त फूड आॅर्डर में 40 प्रतिशत का विकास देखा गया है।

4,000 एमएएच बैटरी के साथ जियोनी मैराथन एम5 लाइट भारत में उपलब्ध, कीमत-12,999 रुपए

भारत में जोमाटो एप प्लेटफाॅर्म पर 75,000 रेस्टोरेंट लिस्ट है। जहां से उपभोक्ता अपना पसंदीदा रेस्टोरेंट सर्च कर वहां से खाना भी आॅर्डर कर सकते हैं। हाल ही में जोमाटो ने अपना चैट सपोर्ट फीचर लाॅन्च किया है जहां से उपभोक्ता आॅर्डर से जुड़ी किसी भी प्रकार के सवाल पूछ सकते हैं। फिलहाल यह फीचर केवल भारत और यूएई में ही उपलब्ध है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 11, 2016 8:00 PM IST
  • Updated Date: January 11, 2016 8:05 PM IST