comscore 3 हजार से भी कम कीमत में जूक ने पेश किया ब्ल्यूटूथ स्पीकर | BGR India
News

3 हजार से भी कम कीमत में जूक ने पेश किया ब्ल्यूटूथ स्पीकर

फ्रांस की कंपनी जूक ने सोमवार को यहां 'जेबी-रॉकर बूमबॉक्स' ब्ल्यूटूथ स्पीकार लांच किया, जो एलसीडी डिस्प्ले और ऑन-डिवाइस-बटन कंट्रोल्स से लैस है।

  • Updated: February 15, 2022 3:47 PM IST
Zoook ZB-Rocker Boombox Bluetooth speaker

फ्रांस की कंपनी जूक ने सोमवार को यहां ‘जेबी-रॉकर बूमबॉक्स’ ब्ल्यूटूथ स्पीकार लांच किया, जो एलसीडी डिस्प्ले और ऑन-डिवाइस-बटन कंट्रोल्स से लैस है। इसकी कीमत 2,999 रुपए रखी गई है तथा जूक जेबी-रॉकर बूमबॉक्स एक्सक्लूसिव रूप से स्नैपडील के पास सोमवार से उपलब्ध है। Also Read - Amazon Great Republic Day sale में 1000 रुपये से कम में मिल रहे ये कमाल के गैजेट्स

Also Read - Vextron Inception TWS ब्लूटूथ स्पीकर रिव्यू: आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेगी जबरदस्त साउंड क्वालिटी

कंपनी ने एक बयान में कहा, “यह स्पीकर 25 वॉट आरएमएस की शक्ति पैदा करता है तथा इसके साथ दो पैसिव बॉस रेडियेटर है। इसमें 4,400 एमएएच की बिल्ट इन बैटरी है, जो 10 घंटे का प्लेबैक समय मुहैया कराता है।” जूक जेबी-रॉकर बूमबॉक्स में मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है जो 128 जीबी तक की मेमोरी तक को सपोर्ट करता है। Also Read - Xiaomi ने लॉन्च किया दमदार ब्लूटूथ स्पीकर, कम कीमत में मिलेंगे आकर्षक फीचर

इसे भी देखें: शाओमी रेडमी प्रो 2 हो सकता है शाओमी का स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस अगला स्मार्टफ़ोन

नया ZB-रॉकर बूमबॉक्स ब्लूटूथ स्पीकर ब्लूटूथ v4.2 की सुविधा के साथ है जिससे 10 मीटर के दायरे में इसे वायरलेस तरीके से किसी भी डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। साथ ही इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट की सुविधा भी दी गई है, जिससे आप इसे अतिरिक्त 128 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें बिल्ट इन FM रेडियो फीचर को भी जोड़ा गया है, जिसमें 87.5 MHz – 108 MHz तक के रेडियो स्टेशंस का आनंद ले सकते हैं। इसमें ऑक्जिलरी केबल और USB स्लॉट को भी जोड़ा गया है, जिससे इसे किसी भी फोन या लैपटॉप से जोड़ा जा सकता है।

इसे भी देखें: अल्काटेल आइडल 5S स्मार्टफ़ोन 3GB रैम और एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ ऑनलाइन देखा गया

इस नए स्पीकर में 25 W मल्टी कनेक्टिविटी ब्लूटूथ की सुविधा के साथ बास व ट्रैबल कंट्रोलर्स भी हैं जिनसे आप स्पीकर्स से आने वाली आवाज को अपने हिसाब से नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अलावा ये हाई व लो दोनों प्रकार की फ्रीक्वेंसी की आसानी से पहचान कर सभी प्रकार के संगीत को बेहतर तरीके से प्रस्तुत कर पाता है।

इसे भी देखें: अब ‘6’ से शुरू होंगे रिलायंस जियो के मोबाइल नंबर: रिपोर्ट

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 13, 2017 10:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:47 PM IST



new arrivals in india