comscore एप्पल AirPods को टक्कर देने के लिए जूक ZB-Rocker Twinpods भारत में लॉन्च, कीमत महज 5,499 रुपए | BGR India
News

एप्पल AirPods को टक्कर देने के लिए जूक ZB-Rocker Twinpods भारत में लॉन्च, कीमत महज 5,499 रुपए

जूक ने भारतीय बाजार में जल प्रतिरोधी ब्लूटूथ इयरफोन्स 'जेडबी-रॉकर ट्विनपॉड्स' लांच किया।

  • Published: March 4, 2017 12:00 PM IST
zoook twinpods

फ्रांसीसी कंपनी जूक ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में जल प्रतिरोधी ब्लूटूथ इयरफोन्स ‘जेडबी-रॉकर ट्विनपॉड्स’ लांच किया, जिसकी कीमत 5,499 रुपये रखी गई है और यह एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जेडबी-रॉकर ट्विनपॉड्स 16 घंटों का प्लेटाइम मुहैया कराता है। यह चार्जिग डॉक के साथ ही छोटे, मध्यम और बड़े, तीन आकारों के इयर कप्स में उपलब्ध हैं। जूक इंडिया के कंट्री हेड अचिन गुप्ता ने एक बयान में कहा, “हमें विश्वास है कि संगीतप्रेमी विश्वस्तरीय उत्पाद और उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता वाले इस अनूठे उत्पाद की पेशकश की सराहना करेंगे।”

zoook twinpods 2

इसे भी देखें: 3 हजार से भी कम कीमत में जूक ने पेश किया ब्ल्यूटूथ स्पीकर

इस साल की शुरुआत में जूक ने ‘जेडबी-रॉकर बूमबॉक्स’ ब्लूटूथ स्पीकर लांच किया था, जिसमें एलसीडी डिस्प्ले के साथ ही ऑन-डिवाइस बटन कंट्रोल्स है। इसकी कीमत 2,999 रुपए रखी गई है तथा जूक जेबी-रॉकर बूमबॉक्स एक्सक्लूसिव रूप से स्नैपडील के पर उपलब्ध कराया गया था। यह स्पीकर 25 वॉट आरएमएस की शक्ति पैदा करता है तथा इसके साथ दो पैसिव बॉस रेडियेटर है। इसमें 4,400 एमएएच की बिल्ट इन बैटरी है, जो 10 घंटे का प्लेबैक समय मुहैया कराता है। जूक जेबी-रॉकर बूमबॉक्स में मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है जो 128 जीबी तक की मेमोरी तक को सपोर्ट करता है।

Zoook-ZB-Rocker-Twinpods-launched

इसे भी देखें: गूगल एलो में शामिल हुए ये मजेदार फीचर्स

नया ZB-रॉकर बूमबॉक्स ब्लूटूथ स्पीकर ब्लूटूथ v4.2 की सुविधा के साथ है जिससे 10 मीटर के दायरे में इसे वायरलेस तरीके से किसी भी डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। साथ ही इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट की सुविधा भी दी गई है, जिससे आप इसे अतिरिक्त 128 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें बिल्ट इन FM रेडियो फीचर को भी जोड़ा गया है, जिसमें 87.5 MHz – 108 MHz तक के रेडियो स्टेशंस का आनंद ले सकते हैं। इसमें ऑक्जिलरी केबल और USB स्लॉट को भी जोड़ा गया है, जिससे इसे किसी भी फोन या लैपटॉप से जोड़ा जा सकता है।

इसे भी देखें: महज़ Rs. 5,490 में इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग 5.1+ स्मार्टफ़ोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ हुआ पेश

  • Published Date: March 4, 2017 12:00 PM IST