comscore Airtel के 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलेगा डेली 3GB डाटा, घटाई वैलिडिटी
News

Airtel के 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलेगा डेली 3GB डाटा, घटाई वैलिडिटी

Airtel अपने नए लॉन्च किए गए प्रीपेड प्लान्स में धीरे-धीरे बदलाव कर रहा है। Airtel ने हाल में ही 349 रुपये वाले प्लान में Amazon Prime मैंबरशिप का सब्सक्रिप्शन एड किया था। अब एयरटेल ने 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं। एयरटेल द्वारा 558 रुपये वाले प्लान में बदलाव करने के बाद यूजर्स को डेली 3GB डाटा मिल रहा है।

airtel-stock-image-bgr-india-2

Airtel अपने नए लॉन्च किए गए प्रीपेड प्लान्स में धीरे-धीरे बदलाव कर रहा है। Airtel ने हाल में ही 349 रुपये वाले प्लान में Amazon Prime मैंबरशिप का सब्सक्रिप्शन एड किया था। अब एयरटेल ने 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं। एयरटेल द्वारा 558 रुपये वाले प्लान में बदलाव करने के बाद यूजर्स को डेली 3GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में पहले एयरटेल यूजर्स को 82 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। कंपनी ने अब वैलिडिटी 26 दिन कम करते 56 दिन कर दी है। एयरटेल का यह प्लान हेवी इंटरनेट यूजर्स के लिए अच्छा प्रीपेड प्लान है।


Airtel 558 Prepaid Plan in Detailed

Airtel बीते काफी समय से यूजर्स को नए-नए बैनिफिट ऑफर कर रहा है। अपने अलग-अलग प्रीपेड प्लान में कंपनी 4 लाख रुपये तक का इंश्योरेंस कवर, अमेजन प्राइम मैंबरशिप, डाटा जैसे कई ऑफर अपने ग्राहकों को ऑफर करती है। एयरटेल के 558 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का बेनिफिट ऑफर कर रही है। इस प्लान में यूजर्स एयरटेल टू एयरटेल के साथ-साथ किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट ऑफर कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डाटा, डेली 100 SMS मिलते हैं। प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

इसके साथ ही एयरटेल 558 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में Wynk Music सब्सक्रिप्शन, Airtel Xstream App की प्रीमियम मैंबरशिप, Shaw Academy में चार हफ्ते के फ्री कोर्स, इसके साथ ही टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है। एयरटेल का यह प्लान देशभर की सभी 22 टेलीकॉम सर्कल में मौजूद हैं।

एयरटेल ने राज्यों में शुरू की Wi-Fi कॉलिंग

Airtel ने इस महीने अपनी वाई-फाई कॉलिंग (VoWiFi calling service) सर्विस की शुरुआत की थी। शुरुआत में यह सर्विस केवल दिल्ली-एनसीआर में उपलब्ध कराई गई थी, लेकिन अब लेटेस्ट घोषणा के मुताबिक, कंपनी ने अपनी इस वॉइस ओवर Wi-Fi सर्विस को देश के अन्य क्षेत्रों में भी शुरू कर दिया है। दिल्ली एनसीआर के अलावा अब कोलकाता और मुंबई में रहने वाले एयरटेल यूजर्स भी इस सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, कंपनी ने अपनी इस वाई-फाई कॉलिंग सर्विस को आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु में भी उपलब्ध करा दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 27, 2019 9:58 AM IST