comscore Airtel डिजिटल टीवी यूजर्स को बेस पैक पर मिल रही है 30 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस | BGR India Hindi
News

Airtel डिजिटल TV यूजर्स को बेस पैक पर मिल रही है 30 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस

इससे पहले नवंबर महीने में कंपनी ने एक ऑफर पेश किया था, जिसके तहत मौजूदा Airtel Digital TV कंज्यूमर अपने SD सेट टॉप बक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को महज 699 रुपये देने होंगे।

  • Published: December 16, 2019 12:40 PM IST
airtel digital tv stock image 2

एयरटेल अपने डिजिटल टीवी यूजर्स को बेस पैक पर 30 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस दे रहा है। कंपनी ने इस ऑफर के तहत कई बेस पैक पेश किए हैं, जिसमें 11 महीनों के लिए रिचार्ज कराने पर कंपनी 30 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस बिना किसी एक्स्ट्रा शुल्क के बिल्कुल फ्री दे रही है। दूसरे शब्दों में कहे तो ग्राहकों को 11 महीनों का रिचार्ज एक साथ कराने पर 1 साल की वैलिडिटी मिलेगी। एयरटेल के बैसपैक की बात करें तो 290 रुपये प्रति माह की कीमत में दबंग स्पोर्ट पैक (Dabangg Sports Pack) आता है। इस पैक का मुख्य फोकस स्पोर्ट्स चैनल पर रहता है। इसके बाद अगला पैक 332 रुपये प्रति माह कीमत में आता है।


इस पैक का नाम वैल्यू स्पोर्ट्स लाइट पैक (Airtel Value Sports Lite Pack) है। कंपनी एक वैल्यू स्पोर्ट्स पैक (Value Sports Pack) भी दे रही है, जिसकी कीमत 360 रुपये प्रतिमाह। कंपनी की बेस पैक पोर्टफोलियो में एक 510 रुपये प्रति माह का मेगा पैक (Mega Pack) भी शामिल है।

हालांकि एयरटेल डिजिटल टीवी बैस पैक चुनने वाले सब्सक्राइबर्स के लिए एक कंडिशन है। बेस पैक यूजर्स केवल उन्ही चैनल तक सीमित रहेंगे, जिन्हे उन्होंने चुना है। जबकि D2h या Dish TV डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स के सब्सक्राइबर्स बेस पैक पर भी अपनी पसंद के चैनल को चुन सकते हैं।

इससे अलग बता दें कि नवंबर महीने में कंपनी ने एक ऑफर पेश किया था, जिसके तहत मौजूदा Airtel Digital TV कंज्यूमर अपने SD सेट टॉप बक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को महज 699 रुपये देने होंगे। इसके अलावा सर्विस इंजीनियर की विजिट के लिए आपको 150 रुपये अलग देने होंगे। हालांकि आपको बता दें कि सिर्फ Airtel ही ऐसी कंपनी नहीं है जो इस तरह का अपग्रेड ऑफर अपने यूजर्स को दे रही है।

मार्केट में मौजूद DishTV और Tata Sky भी सिमिलर ऑफर अपने मौजूदा कस्टमर को दे रहे हैं। अब Airtel Digital TV भी इस स्कीम के जरिए अपनी राइवल कंपनियों को टक्कर देना चाहता है।

  • Published Date: December 16, 2019 12:40 PM IST