comscore Airtel recharge 249 रुपये के पोस्टपेड प्लान में दे रही है 25GB डाटा | BGR India Hindi
News

एयरटेल 249 रुपये के पोस्टपेड प्लान में दे रही है 25GB डाटा, लेकिन इन्हीं यूजर्स को मिलेगा फायदा

Bharti Airtel ने हाल में जम्मु एंड कश्मीर सर्किल के लिए 199 रुपये का पोस्डपेड प्लान पेश किया था। लेकिन अब कंपनी ने बिना कोई कारण बताए इस प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। अब यह प्लान 249 रुपये का हो गया है।

Bharti Airtel

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अभी देशभर में चार पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही है। हालांकि कंपनी कुछ सर्किल स्पेसिफिक प्लान भी पेश कर रही है। कंपनी के सर्किल स्पेसिफिक प्लान 349 रुपये और 399 रुपये वाले हैं। अभी हमने हाल में आपको बताया था कि Airtel ने जम्मु एंड कश्मीर सर्किल के लिए 199 रुपये का पोस्डपेड प्लान पेश किया था। लेकिन अब कंपनी ने बिना कोई कारण बताए इस प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। अब यह प्लान 249 रुपये का हो गया है। Telecom Talk ने इस खबर को सबसे पहले स्पॉट किया है। हालांकि अभी तक एयरटेल का यह पोस्टपेड प्लान जम्मु कश्मीर रीजन के लिए ही उपलब्ध है। Also Read - इन राज्यों के एयरटेल यूजर्स अब Wi-Fi के जरिए कर पाएंगे फ्री कॉलिंग

Also Read - Airtel VIP Plan : एयरटेल ने पेश किया VIP प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

Bharti Airtel Rs 249 Postpaid Plan Details

ऐसे में दूसरे सर्किल में रहने वाले लोग इस पोस्डपेड प्लान का फायदा नहीं उठा पाएंगे। एयरटेल का 349 रुपये का पोस्डपेड प्लान आंध्र प्रदेश, दिल्ली/NCR, चेन्नई और तमिल नाडु सर्किल के लिए है। वहीं 399 रुपये का प्लान बाकी सर्किल में दिया जा रहा है। भारतीय एयरटेल का 249 रुपये का पोस्डपेड प्लान 25जीबी डाटा बेनिफिट के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग मिल रही है। साथ ही प्रति दिन 100 SMSes की फैसिलिटी भी मिल रही है। Also Read - Airtel 4G Hotspot Offer: एयरटेल के नए प्रीपेड ग्राहकों को 224 दिनों तक मिलेगा 1.5GB डेली डाटा, जानें कैसे

एयरटेल के इस प्लान के अलावा इसमें Wynk Music सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। एयरटेल के इस प्लान की टक्कर जियो के 199 रुपये वाले पोस्डपेड प्लान से होगी, जो अभी सभी सर्किल में मौजूद है। इसके अलावा एयरटेल के प्लान में लोगों को डाटा रोलओवर की फैसिलिटी भी मिल रही है। यूजर्स इस प्लान में 200जीबी डाटा तक इक्ट्ठा कर सकते हैं। दरअसर टेलीकॉम स्पेस में रिलांयस जियो की एंट्री के बाद से जो प्राइस वॉर शुरू हुआ था, वह अब थोड़ा खत्म होने दिख रहा है। हाल ही में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ में बढ़ोतरी की थी। 2020 में ऐसी आकलन किया जा रहा है आने वाले समय में टैरिफ में और बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 10, 2020 11:28 AM IST
  • Updated Date: January 10, 2020 12:25 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers