comscore BSNL ने पेश किया नया Broadband Plan, OTT ऐप्स के साथ मिलेगी 100 Mbps स्पीड
News

100Mbps स्पीड और OTT ऐप्स के साथ आया नया BSNL Broadband Plan, जानें कीमत

BSNL ने 749 रुपये के अपने नए Broadband Plan को SuperStar Premium – 1 का नाम दिया है। इस पैक के साथ यूजर्स को 100 Mbps इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

BSNL

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) अपने मोबाइल बिजनेस में भले ही कॉम्पटिशन से पीछे हो, लेकिन इस सरकारी टेलिकॉम कंपनी का फाइबर ब्रॉडबैंड बिजनेस दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देता है। Also Read - BSNL का बाहुबली प्लान, रोज 5GB और रातभर अनलिमिटिड FREE डेटा के साथ मिलता है इतना कुछ...

BSNL Bharat Fibre ने अब इस मुकाबले को और भी सख्त बनाते हुए एक ऐसा ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। यह नया पैक कम रुपये में तेज इंटरनेट स्पीड के साथ OTT (ओवर-द-टॉप) सर्विसेज भी देता है। आइए इस BSNL Broadband Plan के बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - BSNL कंपनी Rs 200 रुपये से कम में लाई 100 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान, मिलेंगे ये बेनेफिट्स

BSNL Broadband Plan: Rs 749

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने एक नया Bharat Fibre Broadband Plan लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 749 रुपये है और यह 100 Mbps स्पीड के साथ OTT बेनेफिट्स भी देता है। Also Read - BSNL सिर्फ 22 रुपये में देता है 90 दिनों की वैलिडिटी, Jio-Airtel-Vi के प्लान फिर हुए फेल

BSNL ने 749 रुपये के अपने नए Broadband Plan को SuperStar Premium – 1 का नाम दिया है। इस पैक के साथ यूजर्स को 100 Mbps इंटरनेट स्पीड मिलेगी। इस पैक में 1000GB या 1TB डेटा की फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) है। FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 5 Mbps स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट चला पाएंगे।

इस पैक के साथ BSNL Bharat Fibre यूजर्स को वॉइस कॉल के लिए एक फ्री फिक्स्ड लाइन कनेक्शन भी देगा। मगर कंपनी प्लान के साथ टेलीफोन गियर नहीं देगी। कस्टमर को यह खुद से खरीदना होगा।

जैसा कि हमने पहले बताया, 749 रुपये का नया BSNL Broadband Plan अपने साथ OTT बेनेफिट्स भी लेकर आता है। पैक के साथ यूजर्स को SonyLIV Premium, ZEE5 Premium, Voot और YuppTV-Live का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

TelecomTalk की खबर के अनुसार, BSNL Bharat Fibre का यह ब्रॉडबैंड प्लान सभी सर्कल में नहीं मौजूद है। रिपोर्ट एक उदाहरण देकर बताती है कि मौजूदा वक्त में यह प्लान छत्तीसगढ़ में लाइव है, लेकिन चंडीगढ़ के यूजर्स के लिए यह अभी मौजूद नहीं है। यूजर्स को रिचार्ज से पहले अपने सर्कल में प्लान की मौजूदगी को चेक करना होगा।

रिचार्ज करने से पहले कस्टमर यह भी ध्यान रखें कि 749 रुपये में GST नहीं जुड़ी हुई है। इसलिए प्लान की असली कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि घर में ज्यादा यूजर्स होने पर 1000GB FUP लिमिट महीना खत्म होने से पहले भी पूरी हो सकती है, जिसके बाद आपका इंटरनेट धीमी रफ्तार से चलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 5, 2022 3:36 PM IST
  • Updated Date: June 5, 2022 3:38 PM IST



new arrivals in india