comscore BSNL ने दिसंबर तक बढ़ाया फ्री Work@Home ब्रॉडबेंड प्लान, जानें क्या है ऑफर | BGR India Hindi
News

BSNL ने दिसंबर तक बढ़ाया फ्री Work@Home ब्रॉडबेंड प्लान, जानें क्या है ऑफर

BSNL Extends Free Work@Home Broadband Plan : बीएसएनएल के Work@Home ब्रॉडबेंड प्लान के साथ बीएसएनएल ने 499 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबेंड प्लान की उपलब्धता भी बढ़ा दी है। इस प्लान में यूजर्स को 300GB डाटा 12 दिसंबर तक मिलेगा। हालांकि बीएसएनएल का यह प्लान फिलहाल कुछ ही लिमिटेड सर्कल में मौजूद है।

  • Published: September 17, 2020 9:52 AM IST
BSNL prepaid postpaid recharge BSNL Data vouchers

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए प्रमोशनल ब्रॉडबेंड प्लान Work@Home (वर्क एट होम) ऑफर को 8 दिसंबर तक आगे बढ़ा दिया है। बीएसएनएल का यह प्लान अब 8 दिसंबर तक उपलब्ध रहेगा। यह ऑफर उन बीएसएनएल लेंडलाइन यूजर्स के लिए हैं जिनके पास पहले ब्रॉडबेंड कनेक्शन नहीं है। Also Read - BSNL के सस्ते 90 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान, कीमत 36 रुपये से शुरू

बीएसएनएल के Work@Home ब्रॉडबेंड प्लान के साथ बीएसएनएल ने 499 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबेंड प्लान की उपलब्धता भी बढ़ा दी है। इस प्लान में यूजर्स को 300GB डाटा 12 दिसंबर तक मिलेगा। हालांकि बीएसएनएल का यह प्लान फिलहाल कुछ ही लिमिटेड सर्कल में मौजूद है। Also Read - Reliance Jio के साथ जुड़े लाखों नए सब्सक्राइबर्स, Airtel से हो रही है कड़ी टक्कर

BSNL ने इसकी जानकारी अपने चेन्नई सर्कल के साइट पर दी है। बीएसएनएल के Work@Home प्रोमोशनल ब्रॉडबेंड प्लान को सभी सर्कल में 8 दिसंबर तक आगे बढ़ा दिया गया है। इसे प्लान में अंडमान और निकोबार में सर्कल में आगे नहीं बढ़ाया गया है। इस प्लान को कंपनी ने मार्च महीने में 90 दिनों के लिए फ्री इंटरनेट एक्सेस के लिए शुरु किया था। इस प्लान के जरिए बीएसएनएल अपने यूजर्स को कोरोनावायरस महामारी के दौरान मदद करना चाहती थी। इसके बाद कंपनी ने इस प्लान को 90 दिनों के लिए और आगे कर दिया था। Also Read - BSNL ने लॉन्च किया 87 रुपये का नया प्लान, डेली मिलेगा 1GB डेटा और...

बीएसएनएल के Work@Home ब्रॉडबेंड प्लान में यूजर्स को 10Mbps तक की डाउनलोड स्पीड मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 5GB डाटा मिलता है। डेली लिमिट खत्म हो जाने के बाद बीएसएनएल यूजर्स की इंटरनेट स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है।

BSNL इस प्रोमोशनल ऑफर के दौरान यूजर्स से ब्रॉडबेंड कनेक्शन के लिए किसी तरह का इंस्टॉलेशन और सर्विस चार्ज नहीं ले रहा है। हालांकि कस्टमर्स को अपना मॉडेम खरीदने की जरूरत होगी। बीएसएनएल के वर्क एट होम प्लान के साथ कंपनी ने भारत फाइबर प्लान को भी आगे बढ़ा दिया है। बीएसएनएल ने भारत फाइबर प्लान को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किए था जिसे कंपनी लगातार आगे बढ़ा रही है।

बीएसएनएल के भारत फाइबर 300GB प्लान CS337 में कंपनी यूजर्स को 300GB डाटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में इंटरनेट स्पीड 40Mbpsकी रहती है। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है। 300GB डाटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है।

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: September 17, 2020 9:52 AM IST



new arrivals in india