comscore BSNL ने 96 रुपये वाले Vasantham Gold वाउचर की अवेलेबिलिटी को 90 दिनों तक बढ़ाया | BGR India hindi
News

BSNL ने 96 रुपये वाले Vasantham Gold वाउचर की अवेलेबिलिटी को 90 दिनों तक बढ़ाया, जानें डिटेल्स

BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने 96 रुपये वाले Vasantham Gold प्रीपेड वाउचर की अवेलेबिलिटी को बढ़ा दिया है। कंपनी ने अपने इस प्रीपेड वाउचर की अवेलेबिलिटी को 90 दिनों तक के लिए बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब इस प्लान को 30 जून 2020 तक अवेल कर सकते हैं।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने 96 रुपये वाले Vasantham Gold प्रीपेड वाउचर की अवेलेबिलिटी को बढ़ा दिया है। BSNL ने अपने इस प्रीपेड वाउचर की अवेलेबिलिटी को 90 दिनों तक के लिए बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब इस प्लान को 30 जून 2020 तक अवेल कर सकते हैं। Telecom Talk की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात की  जाएं तो इसे रिचार्ज करने पर यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है।
हालांकि इस प्लान में जो भी कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे वह 21 दिनों तक ही वैलिड रहेंगे। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपको 250 मिनट की वॉयस कॉल्स डेली किसी भी नेटवर्क के लिए मिल रही है। हालांकि आप इस दौरान दिल्ली और मुंबई सर्किल में कॉल नहीं कर सकतेे हैं। Also Read - Coronavirus Lockdown: BSNL इन दो प्लान में दे रहा है 500GB तक डाटा

एक बार 250 मिनट की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स से बेस टैरिफ के हिसाब  से पैसे चार्ज किए जाएंगे। यह प्रीपेड प्लान वाउचर चेन्नई और तमिल नाडु सर्किल के लिए ही मौजूद है। इसके अलावा 96 रुपये का Vasantham Gold प्लान न्यू यूजर्स के लिए उपलब्ध है। जो यूजर्स पहले से ही BSNL के कस्टमर हैं, उनके लिए ये प्लान नहीं है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को डेली 100 SMSes की सुविधा भी मिल रही है। ये सभी बेनिफिट्स सिर्फ प्लान के एक्टिवेशन के बाद शुरुआती 21 दिनों तक ही मिलेंगे। Also Read - Eros Now ने BSNL से मिलाया हाथ, इन प्लान्स में मिलेगा Free सब्सक्रिप्शन

हालांकि इनकमिंग कॉलिंग की फैसिलिटी आपको 90 दिनों तक मिलती रहेगी। 90 दिनों के बाद यूजर्स को दो ग्रेस पीरियड दिए जाएंगे। इसमें पहला ग्रेस पीरियड सात दिनों के लिए होगा, जबकि दूसरा ग्रेस पीरियड 165 दिनों के लिए होगा। अगर इस दौरान यूजर्स रिचार्ज नहीं करता है तो उसका सिम कार्ड एक्सपायर हो जाएगा। 96 रुपये वाला Vasantham Gold प्लान पहले 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहा था, लेकिन कंपनी ने इसकी वैलिडिटी को घटाकर 90 दिन कर दिया है। कॉलिंग और SMS के बेनिफिट भी पहले 28 दिनों के लिए मिल रहे थे, जिसे अब घटाकर 21 दिन कर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 6, 2020 8:07 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers