comscore BSNL ने 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया नया Prepaid Plan | BGR India Hindi
News

BSNL Rs 999 Prepaid Plan : बीएसएनएल ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

BSNL Rs 999 prepaid plan : टेलीकॉम सेक्टर में बढ़ते कॉम्पेटिशन के के चलते टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान पेश कर रही हैं। कंपनियां एग्रेसिव प्लान्स के साथ अपने ग्राहकों को बेहतर बेनिफिट ऑफर करने का दावा करते हुए नए-नए प्लान पेश कर रही हैं। BSNL ने भी अपने ग्राहकों के लिए नया लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान 999 रुपये में लॉन्च किया है। 

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

टेलीकॉम सेक्टर में बढ़ते कॉम्पेटिशन के के चलते टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान पेश कर रही हैं। सकारी स्वामित्व वाली कंपनी BSNL अपने प्रीपेड प्लान्स में बदलाव कर मार्केट में दूसरी कंपनियों को टक्कर दे रही है। कंपनियां एग्रेसिव प्लान्स के साथ अपने ग्राहकों को बेहतर बेनिफिट ऑफर करने का दावा करते हुए नए-नए प्लान पेश कर रही हैं। BSNL ने भी अपने ग्राहकों के लिए नया लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान 999 रुपये में लॉन्च किया है।

BSNL Rs 999 long-validity prepaid plan detailed

बीएसएनएल के नए प्लान एक दिसंबर से लाइव है। BSNL यह प्लान सिर्फ कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डाटा और एसएमएस के बेनिफिट नहीं मिलते हैं। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट मिलते हैं।  TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्री मिनट दिल्ली और मुंबई में ट्रेवलिंग के दौरान भी मान्य हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 220 दिनों की है। बता दें कि फिलहाल यह प्लान सिर्फ केरल सर्कल में लॉन्च किया गया है। इस प्लान के साथ कंपनी अपने ग्राहकों को दो महीने के लिए कॉलर रिंग टोन भी ऑफर कर रही है।

BSNL ने फिर से लॉन्च किया 1,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL अपने कंपिटीटर से खुद को अलग साबित करने के लिए लगातार नए ऑफर्स पेश कर रही है। कंपनी के प्लान्स का पोर्टफोलियो भले ही अन्य कंपनियों से छोटा हो, लेकिन प्लान की अग्रेसिव प्राइसिंग और बेहतरीन बेनिफिट्स कंपनी को कड़े कंपिटीशन में टिकाए हुए है। अब कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में 1,999 रुपये का प्रीपेड प्लान भी को जोड़ दिया है। हालांकि यह प्लान नया प्लान नहीं है। इस प्लान को कुछ समय पहले कंपनी ने बंद कर दिया था, जिसे अब एक बार फिर दोबारा लॉन्च किया गया है।

इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 मिनट रोजाना मिलते हैं। ये फ्री कॉलिंग मिनट मुंबई और दिल्ली सर्किल में भी मान्य होंगे। 250 मिनट पूरे होने के बाद यूजर्स बेस टैरिफ के हिसाब से कॉलिंग कर सकते हैं।

इंटरनेट बेनिफिट की बात करें तो इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3GB डेली डाटा मिलता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स 80kbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग कर सकता है। कॉलिंग और डाटा बेनिफइिट के अलावा यूजर्स को इस प्लान में एक साल की Sony LIV मेंबरशिप और PRBT (कॉलर रिंग बैक टोन) फ्री मिलती है। इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन है।

  • Published Date: December 2, 2019 2:46 PM IST
  • Updated Date: December 2, 2019 7:37 PM IST