comscore BSNL ने 1,999 रुपये में भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया, 200Mbps मिलेगी स्पीड | BGR India Hindi
News

BSNL ने 1,999 रुपये में भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया, 200Mbps मिलेगी स्पीड

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 1,999 रुपये में न्यू भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। यह एक न्यू कॉम्बो प्लान है जो लिमिटिड सर्किल में उपलब्ध है। इनमें तेलंगाना और चेन्नई सर्किल भी उपलब्ध हैं। यह प्लान FUP लिमिट के साथ आता है, जिसकी स्पीड 200 Mbps है।

bsnl 4g volte

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 1,999 रुपये में न्यू भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। यह एक न्यू कॉम्बो प्लान है जो लिमिटिड सर्किल में उपलब्ध है। इनमें तेलंगाना और चेन्नई सर्किल भी उपलब्ध हैं। यह प्लान FUP लिमिट के साथ आता है, जिसकी स्पीड 200 Mbps है। एफयूपी लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 2Mbps हो जाती है। इस न्यू प्लान का कोड नंबर CS55 है और यह देशभर में अनलिमिटिड कॉलिंग नेटवर्क के साथ आता है। Also Read - इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग के लिये EVI टेक्नालॉजीज ने BSNL के साथ हाथ मिलाया

Rs 1,999 Bharat Fiber Broadband Plan: Details

CS55 भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान 1.5TB डाटा लिमिट के साथ आता है। इसकी स्पीड 200Mbps की है। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड कम होकर 2Mbps तक हो जाएगी। यह एक अनलिमिटिड प्लान है और इसमें कोई भी अपडर डाउनलोडिड लिमिट नहीं है। इस प्लान को लेने के लिए यूजर्स को एक महीने का सिक्योरिटी डिपॉजिट करवाना होगा। BSNL वेबसाइट पर जाकर इस प्लान को खरीदा जा सकता है। यूजर्स इस प्लान को 6 अप्रैल 2020 तक ले सकते हैं। यह प्लान एक प्रमोशनल ऑफर है। बीएसएनल इस प्लान के जरिए रिलायंस जियो के 500Mbps प्लान को टक्कर देना चाहता है जिसमें 1.25TB डाटा दिया जा रहा है। Also Read - BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए लॉन्च किए 299 और 491 रुपये वाले दो प्लान, मिलेंगे ये बेनिफिट

इससे पहले महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (MTNL) ने अपना 1Gbps ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया था। यह प्लान 2,990 रुपये की शुरुआती कीमत में रिलीज किया गया है और इसमें ग्राहकों को FUP लिमिट के साथ 3TB (3000GB) डाटा मिलता है। कंपनी ने 1Gbps स्पीड के साथ ही एक 4,990 रुपये का प्लान भी रिलीज किया है। इस प्लान में FUP लिमिट के साथ 6TB (6000GB) डाटा मिलेगा। हालांकि यह डाटा बेनिफिट केवल मौजूदा ग्राहकों के लिए है। नए ग्राहकों को कंपनी इन दोनों प्लान में क्रमश: 4TB (4000GB) और 8TB (8000GB) मंथली डाटा दे रही है।

नया ब्रॉडबैंड प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। यह फ्री वॉइस कॉलिंग मोबाइल या लैंडलाइन दोनों नंबर पर मान्य है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह ऑफर कनेक्शन के केवल छह महीनों बाद तक के लिए वैलिड है। बता दें कि MTNL का यह नया 1Gbps प्लान केवल दिल्ली प्रदेश के लिए मान्य है। हालांकि कंपनी अनपी सर्विस दिल्ली के साथ-साथ मुंबई में भी देती है। अभी कंपनी ने इस प्लान के मुबंई में उपलब्ध कराने को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 13, 2020 8:20 AM IST



new arrivals in india