comscore BSNL ने 499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया, 100GB डाटा के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग की सुविधा
News

BSNL ने 499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया, 100GB डाटा के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग की सुविधा

BSNL Launched Rs 499 Broadband Plan comes 100GB Data 20Mbps Speeds unlimited calling : BSNL Bharat Fiber ने यूजर्स के लिए 100GB CUL ब्रॉडबैंंड प्लान को पेश किया है। यह प्लान लगभग सभी सर्किल्स में उपलब्ध है। 100GB CUL ब्रॉडबैंड प्लान 100GB हाई स्पीड डाटा और 20Mbps स्पीड के साथ आता है। BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स 500 रुपये से कम के रिचार्ज पर 100GB हाई-स्पीड डाटा का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

BSNL prepaid postpaid recharge BSNL Data vouchers

BSNL Bharat Fiber ने यूजर्स के लिए 100GB CUL ब्रॉडबैंंड प्लान को पेश किया है। यह प्लान लगभग सभी सर्किल्स में उपलब्ध है। 100GB CUL ब्रॉडबैंड प्लान 100GB हाई स्पीड डाटा और 20Mbps स्पीड के साथ आता है। BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स 500 रुपये से कम के रिचार्ज पर 100GB हाई-स्पीड डाटा का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। कंपनी ने अपने इस प्लान की घोषणा BSNL Chennai वेबसाइट पर की है। वेबसाइट के मुताबिक यह प्लान अंडमान-निकोबार, केरल, पश्चिम बंगाल, कोलकाता और राजस्थान जैसे सर्किल्स में उपल्ध नहीं होगा।
बाकी सर्किल्स में यह प्लान अवेलेबल है। BSNL Bharat Fiber के 100GB CUL ब्रॉडबैंंड प्लान में सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। लेकिन ISD कॉल पर कंपनी 1.20 रुपये प्रति यूनिट से चार्ज करेगी। 100GB CUL BSNL प्लान में 100 100GB हाई स्पीड डाटा 20Mbps स्पीड के साथ आता है। Also Read - BSNL ने पेश किए दो सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 100 रुपये से कम है कीमत

हालांकि एक बार डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 2Mbps हो जाएगी।  इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ एक फ्री ईमेल आईडी भी मिल रही है और इसमें 1जीबी स्टोरेज स्पेस भी मिल रहा है। इससे पहले भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को बढ़ा दिया है। इस प्लान में यूजर्स को 40 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलता है। कंपनी ने इस प्लान की उपलब्धता को भारत के कुछ ही सर्किल में बढ़ाया है, जिसमें कोलकाता और सिक्सिम शामिल है। Also Read - BSNL, Airtel और Jio के ये है नए रिचार्ज प्लान, देखिए पूरी लिस्ट

BSNL ने इस प्लान को प्रमोशनल आधार पर लॉन्च किया था, जो 10 जून को एक्सपायर होने वाला था। कंपनी ने इस प्लान को 300GB Plan CS337 नाम दिया है। हालांकि इस प्लान की उपलब्धता को सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान जारी किया था। इस प्लान को कंपनी ने मार्च में लॉन्च किया था। बाद में बीएसएनएल (BSNL) ने इस प्लान की समयसीमा को आगे बढ़ा दिया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 9, 2020 12:54 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers