comscore BSNL ने 551 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया, 90 दिनों तक मिलेगा डेली 5GB डाटा
News

BSNL ने 551 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया, 90 दिनों तक मिलेगा डेली 5GB डाटा

BSNL ने मार्केट में जो 551 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, उसमें यूजर्स को डेली 5जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इसका मतलब है कि पूरी वैलिडिटी के दौरान आपको 450GB डाटा मिलेगा। यहां आपको 1जीबी डाटा की कीमत लगभग 1.24 रुपये पड़ रही है। हालांकि यह केवल डाटा प्लान है, इसलिए आपको इसमें किसी भी तरह की वॉयस कॉलिंग या SMS बेनिफिट नहीं मिल रहे हैं।

BSNL prepaid postpaid recharge BSNL Data vouchers

BSNL (बीएसएनएल) देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है जो लगातार प्राइवेट कंपनियों जैसे रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) को टक्कर दे रही है। एक तरफ जहां बाकी टेलीकॉम कंपनियों ने प्राइस में बढ़ोतरी की है, वहीं BSNL एक अलग स्ट्रैटजी पर आगे बढ़ रही है। कंपनी ने अभी तक किसी भी तरह की कोई बढ़ोतरी नहीं की है। यही कारण है कि BSNL ने दिसंबर 2019 में रिलायंस जियो के मुकाबले अधिक सब्सक्राइबर्स को अपने साथ जोड़ा है।
अब देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 551 रुपये का नया प्लान अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है। यह प्लान उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद है जो डाटा अधिक खर्च करते हैं। हम आपको यहां इसी प्लान से संबंधित जानकारी दे रहे हैं। इस खबर को सबसे पहले Telecom Talk ने स्पॉट किया है। Also Read - महंगा पड़ा टैरिफ की कीमत बढ़ाना, BSNL ने इस मामले में Jio को पछाड़ा

BSNL Rs 551 plan

BSNL ने मार्केट में जो 551 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, उसमें यूजर्स को डेली 5जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इसका मतलब है कि पूरी वैलिडिटी के दौरान आपको 450GB डाटा मिलेगा। यहां आपको 1जीबी डाटा की कीमत लगभग 1.24 रुपये पड़ रही है। हालांकि यह केवल डाटा प्लान है, इसलिए आपको इसमें किसी भी तरह की वॉयस कॉलिंग या SMS बेनिफिट नहीं मिल रहे हैं। Also Read - BSNL ब्रॉडबेंड यूजर्स को Google Nest Mini और Nest Hub स्मार्ट डिवाइसेस पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

आपको बता दें कि BSNL 998 रुपये का लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान भी दे रहा है, जिसमें डेली 2GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 240 दिनों की है। हालांकि लिमिटिड टाइम के लिए कंपनी इस प्लान में 30 दिनों की वैलि़डिटी एक्सट्रा दे रही है। ऐसे में आपको इस ऑफर के तहत 270 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। लेकिन इसके लिए आपको इस प्लान को 31 मार्च 2020 से पहले रिचार्ज करवाना होगा। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने हाल में अपने लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान को बंद कर दिया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 4, 2020 10:43 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers