comscore BSNL फ्री में दे रहा है 5GB डेटा, यूजर को करना होगा छोटा सा काम
News

BSNL फ्री में दे रहा है 5GB डेटा, बस है एक छोटी सी शर्त

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ग्राहकों को फ्री में 5GB डेटा ऑफर कर रही है। हालांकि, पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी इसके लिए एक शर्त रखी है। जो यूजर कंपनी के इस शर्त को पूरा करते हैं, उन्हें 5GB डेटा 30  दिनों की वैलिडिटी या वर्तमान में चल रहे प्लान की वैलिडिटी तक के लिए ऑफर किया जाएगा।

BSNL prepaid plan

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ग्राहकों को फ्री में 5GB डेटा ऑफर कर रही है। हालांकि, पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी इसके लिए एक शर्त रखी है। जो यूजर कंपनी के इस शर्त को पूरा करते हैं, उन्हें 5GB डेटा 30  दिनों की वैलिडिटी या वर्तमान में चल रहे प्लान की वैलिडिटी तक के लिए ऑफर किया जाएगा। कंपनी का यह प्रीपेड ऑफर PAN- India यानी देश के सभी टेलिकॉम सर्किल के लिए लागू होगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस प्लान के बारे में जानकारी शेयर की है। Also Read - BSNL के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट, Jio, Airtel, Vodafone Idea सभी को छोड़ा पीछे

कैसे मिलेगा 5G डेटा?

BSNL कॉर्पोरेट की आधिकारिक ट्वीट के मुताबिक, यूजर इस ऑफर का लाभ अगले सप्ताह 15 जनवरी तक ले सकते हैं। भारत संचार निगम लिमिटेड का यह ऑफर उन ग्राहकों को मिलेगा, जो वर्तमान में किसी अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर के एक्टिव यूजर हैं और BSNL में MNP (मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी) के जरिए स्वीच करेंगे। BSNL का ग्राहक बनने के बाद यूजर को 5GB डेटा का ऑफर मिलेगा। सरकारी टेलीकॉम कंपनी इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #SwitchToBSNL नाम का कैम्पेन भी चला रही है। Also Read - Jio ने बनाया नया कीर्तिमान, BSNL को पछाड़ बना देश का नंबर 1 वायर्ड ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर

नंबर पोर्ट कराने के बाद करना होगा पोस्ट

यूजर को अन्य ऑपरेटर से BSNL में अपना नंबर पोर्ट कराने के बाद #SwitchToBSNL के साथ कंपनी के हैंडल @BSNLCorporate को टैग करना होगा। या फिर BSNL यूजर अपने फोन से 9457086024 पर WhatsApp करके भी अपने नंबर पोर्ट कराने की जानकारी डायरेक्ट शेयर कर सकते हैंं। BSNL ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी पोस्ट के जरिए शेयर की है।

हाल ही में आए TRAI की रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक सेक्टर कंपनी BSNL के 23,000 ग्राहक अक्टूबर, 2021 के महीने में कम हुए हैं। इस समय टेलीकॉम कंपनी का मार्केट शेयर 9.73 प्रतिशत है, जो पहले के मुकाबले कम हो गया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी इस ऑफर के जरिए अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 7, 2022 11:43 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers