comscore BSNL ने लॉन्च किया 220GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाला धांसू प्लान
News

BSNL करेगा Jio, Airtel, VI की 'छुट्टी', लॉन्च किया 220GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाला प्लान

BSNL जल्द ही 4G सर्विस को पैन इंडिया में रोल आउट करने वाली है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी नए और सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ Airtel, Vi और Reliance Jio के यूजर्स में सेंध लगाने वाली है।

BSNL prepaid plan

BSNL प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की ‘छुट्टी’ करने की पूरी तैयारी में है। एक तरफ जल्द ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी 4G सर्विस को पैन इंडिया में रोल आउट करने वाली है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी नए और सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ Airtel, Vi और Reliance Jio के यूजर्स में सेंध लगाने वाली है। BSNL ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 220GB डेटा का लाभ मिलेगा। Also Read - BSNL ने चुपचाप लॉन्च किए 3 नए सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान, कीमत 99 रुपये से शुरू

666 रुपये का रिचार्ज प्लान

BSNL का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 110 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर को डेली 2GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) का यह प्रीपेड प्लान 666 रुपये में आता है। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर को हर दिन 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यूजर को PRBT (रिंग बैक टोन), Zing म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन आदि फ्री में ऑफर किया जा रहा है। Also Read - Jio Phone Next खरीदने का अच्छा मौका, अमेजन पर कम दाम में मिल रहा फोन

यहां मिलेगा प्लान

बीएसएनएल का यह प्रीपेड प्लान यूजर BSNL Self Care ऐप और कंपनी की आधिकारिक BSNL Recharge पोर्टल के जरिए ले सकते हैं। साथ ही, इस प्लान के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए यूजर टोल फ्री नंबर 1503 पर कॉल करके या फिर 9414024365 नंबर पर WhatsApp करके ले सकते हैं। कंपनी ने इस प्रीपेड प्लान के बारे में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी शेयर की है।

हाल ही में BSNL के सब्सक्राइबर बेस में बढ़ोतरी देखने को मिली है। TRAI द्वारा जारी किए गए रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी तेजी से अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ा रही है। साथ ही, यूजर के लिए कंपनी कई नए रिचार्ज प्लान भी पेश कर रही है। इसके अलावा प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियां Airtel, Vi और Reliance Jio अपनी टैरिफ लगातार बढ़ा रही है, जिसका फायदा भी BSNL को मिल रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 11, 2022 12:09 PM IST
  • Updated Date: February 11, 2022 2:13 PM IST



new arrivals in india