comscore Dish TV यूजर्स के लिए खुशखबरी, दूसरे D2h यूजर्स का रिचार्ज करने पर पैसा कमाने का मौका | BGR India hindi
News

Dish TV यूजर्स के लिए खुशखबरी, दूसरे D2h यूजर्स का रिचार्ज करने पर पैसा कमाने का मौका

D2h ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आप घर पर बैठकर लॉकडाउन में घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। कंपनी ने इसके तहत ‘Friends and Family Recharge' सर्विस को पेश किया है। इस सर्विस के तहत आप D2h वेबसाइट या फिर D2h इंफिनिटी एप के जरिए अपने फैमिली मेंबर्स या फिर दूसरों का रिचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं। अपनी आईडी से दूसरे का रिचार्ज करने पर आपको 10 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक का अमाउंट 24 घंटे के अंदर आपके अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

d2h-combo-offer

D2h ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आप घर पर बैठकर लॉकडाउन में घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। कंपनी ने इसके तहत ‘Friends and Family Recharge’ सर्विस को पेश किया है। इस सर्विस के तहत आप D2h वेबसाइट या फिर D2h इंफिनिटी एप के जरिए अपने फैमिली मेंबर्स या फिर दूसरों का रिचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं। अपनी आईडी से दूसरे का रिचार्ज करने पर आपको 10 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक का अमाउंट 24 घंटे के अंदर आपके अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा। डिश टीवी की मालिकाना हक वाली डायरेक्ट टू होम D2h ने इसके अलावा अपने ‘You Promise We Resume’ प्लान को अपडेट भी किया है।
कंपनी इस अपडेट के साथ पांच दिनों की एक्सटेंडेड रिचार्ज क्रेडिट विंडो 10 रुपये प्रति महीने पर दे रही है। वहीं इसके अलावा D2h ने Ramzaan Mubarak  पर फ्री शो और Special Ramzaan Combo के तहत नए चैनल पैक पेश किए हैं। Also Read - Dish TV, d2h और Tata Sky यूजर्स बिना रिचार्ज के देख पाएंगे टीवी, लॉकडाउन के दौरान मिलेगी ये सर्विस

यह ऑफर बिल्कुल वैसा ही जैसा टेलीकॉम कंपनियों Reliance Jio, Vodafone idea, BSNL और Airtel अपने यूजर्स को दे रही है। ये कंपनियों भी अपने यूजर्स को लॉकडाउन में दूसरों का रिचार्ज करने पर कैशबैक दे रही हैं। कोरोनोवायरस के चलते भारत में अब लॉकडाउन की समयसीमा 17 मई 2020 तक बढ़ गई है। ऐसे में जिन लोगों को ऑनलाइन रिचार्ज नहीं करना आता है उनकी इस फैसले मदद हो जाएगी, वहीं रिचार्ज करने वाले शख्स को भी  कैशबैक मिल जाएगा। Also Read - D2h ने लॉन्च किए 20 कॉन्बो पैक, कंपनी 9 प्लान करेगी डिस्कंटीन्यू, चैक करें लिस्ट

इसके अलावा रमजान के मौके पर कंपनी ने अपने 785 नंबर चैनल को फ्री कर दिया है। इस चैनल पर रमजान से संबंधित चीजों को दिखाया जा रहा है। वहीं कंपनी ने स्पेशल रमजान कॉम्बो पैक को भी पेश किया है, जिसमें इस्लामिक चैनल के साथ कई रीजनल चैनल को प्रति महीने 78.60 रुपये में दिया जा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 2, 2020 5:51 PM IST