comscore Jio Fiber यूजर्स के लिए कंपनी ने 101 रुपये की शुरुआती कीमत में शुरू किए डाटा वाउचर | BGR India Hindi
News

Jio Fiber यूजर्स के लिए कंपनी ने 101 रुपये की शुरुआती कीमत में शुरू किए डाटा वाउचर

Jio Fiber के डाटा वाउचर अब 101 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध हैं। नए डाटा वाउचर को जियो फाइबर यूजर्स जियो की वेबसाइट और MyJio ऐप के जरिए अपने अकाउंट में एड करवा सकते हैं। Jio अपने ग्राहकों को 101 से 40001 रुपये तक के इन प्लान्स में 2TB तक का डाटा ऑफर कर रही है।

reliance jiogigafiber launch main

Jio Fiber के डाटा वाउचर अब 101 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध हैं। नए डाटा वाउचर को जियो फाइबर यूजर्स जियो की वेबसाइट और MyJio ऐप के जरिए अपने अकाउंट में एड करवा सकते हैं। Jio अपने ग्राहकों को 101 से 40001 रुपये तक के इन प्लान्स में 2TB तक का डाटा ऑफर कर रही है। Jio Fiber यूजर्स को इन डाटा वाउचर से फिलहाल सिर्फ डाटा ही ऑफर किया जा रहा है। ये नए डाटा वाउचर ऐसे यूजर्स के लिए फायदेमंद हैं जो अपने मंथली डाटा यूज कर चुके हैं।


Jio और MyJio ऐप में मौजूद इन डाटा वाउचर की पूरी जानकारी है। Jio Fiber यूजर्स के लिए कंपनी छह नए डाटा वाउचर पेश किए हैं। इन वाउचर्स की कीमत 101 रुपये से शुरू होती है। कंपनी 101 रुपये वाले जियो वाउचर में 20GB का डाटा ऑफर कर रही है। वहीं सबसे महंगा जियो डाटा वाउचर में 4,001 रुपये का जिसमें जियो फाइबर यूजर को 2TB डाटा मिलता है।

इसके साथ ही 251 रुपये वाले डाटा वाउचर में 55GB डाटा, 501 रुपये वाले वाउचर में 125 GB डाटा और 1,001 रुपये वाले वाउचर में 275GB और 2,001 रुपये वाले डाटा वाउचर में एडिशनल 650 GB डाटा मिलता है।

Jio Fiber के इन डाटा वाउचर में यूजर्स को सिर्फ एडिशनल डाटा मिलता है। इससे अकाउंट की वैलिडिटी नहीं बदलती है। इसके साथ ही डाटा की स्पीड भी यूजर के प्लान पर निर्भर करती है। बता दें कि प्लान की वैलिडिटी खत्म होने पर डाटा अगले बिलिंग सर्कल में नहीं जुड़ता है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेक्ट्रा और यू ब्रॉडबेंड में यूजर्स अपने बचे हुए डाटा को अगले बिलिंग सर्कल में यूज कर सकते हैं। बता दें कि हाल में ही एयरटेल ने अपने ब्रॉडबेंड कस्टमर्स से डाटा रोलओवर की फेसेलिटी को हटा दिया था।

इससे पहले जियो ने अपने नए यूजर्स को 40GB फ्री टॉप-अप वाउचर ऑफर कर रही थी। कंपनी ने अब फ्री टॉप-अप बंद कर दिए हैं। बता दें कि जियो ने नवंबर महीने से जियो फाइबल की प्रीव्यू सब्सक्रिप्शन बंद कर दिए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें

  • Published Date: December 18, 2019 4:36 PM IST