comscore Reliance Jio ने भी बढ़ाई प्रीपेड प्लान्स की दरें | BGR India Hindi
News

 Reliance Jio ने भी बढ़ाई प्रीपेड प्लान्स की दरें, 6 दिसंबर से लागू होंगे नए प्लान

Reliance Jio All-In-One Plans Hike : वोडाफोन - आइडिया और एयरटेल द्वारा टैरिफ की दरों में बढ़ोत्तरी का ऐलान करन के बाद  Reliance Jio ने अपनी नई दरें में 42 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की है। Jio के बढ़े हुए प्लान 6 दिसंबर से लागू होंगे। रिलयांस जियो के नए प्लान 6 दिसंबर 2019 से लागू होंगे।

Reliance Jio – General users

For general users, Jio has a plan priced at Rs 98 plan that offers 2GB 4G data, 28 days validity, unlimited calls and 300 free SMS. The plan also offers complimentary subscription to Jio suite of apps.


Reliance Jio  Hike : भारतीय टेलीकॉम कंपनियों  ने दिसंबर महीने से अपने मोबाइल टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद Vodafone Idea ने अपने नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने नई दरों में 42 प्रतिशत तक की बढोत्तरी की है। वहीं Airtel ने नई दरों के हिसाब से टैरिफ प्लान में 42 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। वोडाफोन – आइडिया और एयरटेल द्वारा टैरिफ की दरों में बढ़ोत्तरी का ऐलान करन के बाद  Reliance Jio ने अपनी नई दरें में 42 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की है। Jio के बढ़े हुए प्लान 6 दिसंबर से लागू होंगे।

रिलायंस जियो की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जियो ने अनलिमिटेड वॉइस और डाटा के लिए नए ‘ऑल इन वन’ प्लान पेश किए हैं। जियो के नए प्लान्स में दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए फेयर यूज पॉलिसी का यूज किया है। कंपनी के नए प्लान 6 दिसंबर 2019 से लागू होंगे।

Reliance Jio current All-In-One Plans

रिलायंस जियो के ऑल इन वन प्लान सभी सर्विसेज जैसे कॉलिंग, डाटा और दूसरे बेफिफिट के साथ आते हैं। Reliance Jio ने तीन प्लान पेश किये हैं जिनकी वैलिडिटी अलग अलग है। Reliance Jio के नए प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा हर रोज मिलता है और जियो से जियो पर फ्री कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए फेयर यूज पॉलिसी के तहत 1,000 मिनट मिलते हैं। यह ऑल इन वन प्लान दूसरों से बेहतर है जहां कस्टमर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 600 मिनट मिलते हैं।

नए ऑल इन वन प्लान 222 रुपये से शुरू होते हैं। इस प्लान में कंपनी एक महीने की वैलिडिटी ऑफर करती है। वहीं कंपनी के 222 और 333 रुपये वाले प्लान्स में क्रमश: 2 और 3 महीने की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी का दावा है टेलीकॉम मार्केट में मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के चलते उनका प्लान 20 से 50 प्रतिशत तक सस्ता है। इसके साथ कस्टमर्स 111 रुपये एडिशनल पेमेंट करके अपने बेस प्लान को अपग्रेड कर सकते हैं।

 

 

  • Published Date: December 2, 2019 10:56 AM IST