comscore JioFi खरीद पर मिल रहा सीधे 1500 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा
News

JioFi खरीद पर मिल रहा सीधे 1500 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

अगर आप JioFi डिवाइस को खरीदने की सोच रहे थे, तो अब आपके पास इसे खरीदने के लिए एक अच्छा मौका है। दरअसल, कंपनी इन दिनों इस डिवाइस पर शानदार कैशबैक ऑफर कर रही है, जिसके बाद आप JioFi वायरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस को बेहद ही सस्ते में खरीद सकेंगे।

  • Published: August 1, 2022 12:45 PM IST
JioFi

JioFi जियो कंपनी का वायरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस है, जो कि 4G नेटवर्क पर काम करता है। इस डिवाइस के अंदर एक Jio सिम मौजूद होगी, जिसे रिचार्ज करके यूजर्स डेटा एक्सेस कर सकते हैं। अगर आप इस डिवाइस को खरीदने की सोच रहे थे, तो अब आपके पास इसे खरीदने के लिए एक अच्छा मौका है। दरअसल, कंपनी इन दिनों इस डिवाइस पर सीधे 1500 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है। Also Read - 'WWW' का आज है बर्थडे, जानें World Wide Web से कैसे बदली इंटरनेट की दुनिया

अगर आप 2,800 रुपये की कीमत वाले JioFi को खरीदते हैं, तो लेटेस्ट ऑफर के तहत आपको 1500 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। इस तरह आप डिवाइस की खरीद अमाउंट पर सीधे-सीधे 50 प्रतिशत से ज्यादा का फायदा प्राप्त करेंगे। Also Read - JioFi ने लॉन्च किए 3 नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान, फ्री मिलेगा JioFi 4G पोर्टेबल हॉटस्पॉट

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने नजदीकी जियो स्टोर पर जाना होगा। अपने नजदीकी जियो रिटेल स्टोर की जानकारी प्राप्त करने के लिए आप जियो ऐप व जियो वेबसाइट की मदद ले सकते हैं। Also Read - Vi MiFi Portable 4G वायरलेस राउटर भारत में लॉन्च, एक साथ 10 डिवाइस में मिलेगा हाई-स्पीड इंटरनेट

इन दिनों यह प्रोडक्ट ज्यादा डिमांड में नहीं है, लेकिन फिर भी कई लोग इसे खरीदने की इच्छा रखते हैं। दरअसल, यह JioFi डिवाइस एक ही नेटवर्क के साथ एक-साथ कई डिवाइस को डेटा एक्सेस प्रोवाइड करता है।

नए पोस्टपेड के साथ फ्री ऑफर किया गया था JioFi 4G डिवाइस

आपको बता दें, हाल ही में Reliance Jio ने 3 नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए थे, जिसके साथ JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट फ्री मिल रहा था। इन प्लान्स की कीमत 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये है। यह तीनों ही प्लान यूजर्स को 1 महीने तक की वैलिडिटी देते हैं। जियोफाई डिवाइस को लेकर कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस एक साथ 10 डिवाइस में कनेक्ट किया जा सकता है।

क्या है JioFi डिवाइस?

जैसे कि हमने बताया JioFi एक छोटा वायरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस है। यह डिवाइस 150Mbps तक की डाउनलोड और अपलोड स्पीड डिलीवर करता है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस को एक-साथ 10 डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी बैटरी 2300mAh की है, जो कि आसानी से 5 से 6 घंटे ब्राउजिंग एक्सपीरियंस देता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 1, 2022 12:45 PM IST



new arrivals in india