comscore Tata Sky Binge+ Android TV सेट टॉप बॉक्स भारत में 5,999 रुपये में लॉन्च | BGR India Hindi
News

Tata Sky Binge+ Android TV सेट टॉप बॉक्स भारत में 5,999 रुपये में लॉन्च

पिछले कुछ समय से Tata Sky Binge+ Android TV सेट टॉप बॉक्स के काफी लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। हालांकि अब Tata Sky Binge+ Android TV सेट टॉप बॉक्स को कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर पेश कर दिया है। Android TV OS (Android 9 Pie) और सेट टॉप बॉक्स अब आपको एक पैकेज में मिल रहे हैं।

tata sky binge plus

पिछले कुछ समय से Tata Sky Binge+ Android TV सेट टॉप बॉक्स के काफी लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। हालांकि अब Tata Sky Binge+ Android TV सेट टॉप बॉक्स को कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर पेश कर दिया है। Android TV OS (Android 9 Pie) और सेट टॉप बॉक्स अब आपको एक पैकेज में मिल रहे हैं। हम आपको यहां इसकी प्राइसिंग, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।


Tata Sky Binge+ प्राइस और सब्सक्रिप्शन डिटेल्स

कंपनी की वेबसाइट पर सेट टॉप बॉक्स न्यू सब्सक्राइबर्स को 5,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। हालांकि डीटीएच ऑपरेटर ने मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए कोई भी अपग्रेड प्लान पेश नहीं किया है। अगर कंपनी के कॉम्पटीटर्स की बात की जाएं तो Airtel Xstream बॉक्स को 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। लेकिन अभी इसे 2,249 रुपये (सेट टॉप बॉक्स की कीमत 1,999 रपये और 250 रुपये इंस्टॉलेशन) की कीमत में बेचा जा रहा है। इसी तरह Dish SMRT हब सेट टॉप बॉक्स कोो 2,499 रुपये में बेचा जा रहा है।

टाटा स्काई के सेट टॉप बॉक्स को खरीदने के बाद यूजर्स को चैनल पैक को खरीदना होगा। टाटा स्काई इसके साथ Binge+ service का एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक एक महीने के ट्रायल के बाद इसमें यूजर्स को Hotstar, ZEE5, SunNXT, Eros Now जैसे कई कंटेंट के लिए 249 रुपये की मासिक फीस देनी होगी।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Tata Sky Binge+ एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर ऑपरेट होता है। यह गूगल असिस्टेंट भी सपोर्ट करता है। इसके रिमोट में बिल्ट इन माइक भी है, जिससे आप वॉयस कमांड के जरिए वेदर अपडेट्स, म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। यह एंड्रॉइड ओएस पर ऑपरेट होता है इसलिए आप इसमें स्पॉटीफाई, नेटफ्लिक्स जैसी ओटीटी को एक्सेस भी कर सकते हैं। इसमें बिल्ट इन क्रोमकास्ट है। सेट टॉप बॉक्स में 2जीबी रैम के साथ 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 8, 2020 3:12 PM IST