comscore Tata Sky Binge यूजर्स को फ्री मिल रहा है एक महीने का सब्सक्रिप्शन | BGR India Hindi
News

Tata Sky Binge यूजर्स को फ्री मिल रहा है एक महीने का सब्सक्रिप्शन 

Tata Sky ने अपनी Tata Sky Binge सर्विस में कुछ बदलाव किया है। नए बदलावों के बाद कंपनी न्यू कस्टमर को एक महीने का फ्री ट्रॉयल ऑफर कर रही है।

tata sky binge

Tata Sky ने अपनी  Tata Sky Binge सर्विस में कुछ बदलाव किया है। नए बदलावों के बाद कंपनी न्यू कस्टमर को एक महीने का फ्री ट्रॉयल ऑफर कर रही है। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी सर्विस की कीमतों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। इसका मतलब है कि न्यू यूजर्स को सिंपल तौर पर एक महीने की फ्री सर्विस बिनी किसी एक्सट्रा प्राइस के दिया जा रहा है। इस सर्विस के तहत कंपनी OTT और Live TV के बीच की खाई को पाटने की कोशिश कर रही है।        
ब्रॉडकास्टिंग जाइंट टाटा स्काई की Tata Sky Binge सर्विस अभी मार्केट में नई है। कंपनी की घोषणा के मुताबिक Tata Sky Binge में OTT ऐप्स का एक्सेस मिल रहा है। यह सब एमेजॉन फायर टीवी स्टिक के साथ दिया जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप की है।    Also Read - Tata Sky HD Set-Top Box अब न्यू मल्टी यूजर्स को महज 999 रुपये में मिलेगा

Also Read - Tata Sky के 3 मौजूदा प्लान की कीमत हुई कम, 2 नए हिंदी पैक भी जुड़े

Tata Sky Binge service details

Amazon Fire TV Stick Tata Sky एडिशन के लिए यूजर्स से 249 रुपये का चार्ज वसूला जा रहा है। इसमें आपको कई ओटीटी सर्विस मिल रही है। Tata Sky Binge सर्विस में यूजर्स को तीन महीने के लिए एमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रही है। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रायल पीरियड एक्सपायर होने के बाद यूजर्स से 129 रुपये प्रति महीना चार्ज किया जाएगा।     Also Read - Airtel Xstream Smart Stick vs Tata Sky Binge vs d2h Magic : कीमत, प्लान्स और स्ट्रिमिंग सर्विस जानें कौन है बेस्ट

Tata Sky Binge की मदद से यूजर्स Amazon Fire TV Stick की मदद से अपने टीवी OTT ऐप्स को एक्सेस कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपने टीवी के HDMI पोर्ट से इस डिवाइस को टीवी से कनेक्ट करना होता है। इसके बाद Amazon Fire TV Stick को वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा और टीवी पर OTT ऐप्स और टाटा स्काई लाइव टीवी चैनल्स को स्ट्रीम कर पाएंगे। Tata Sky Binge सर्विस के लिए यूजर्स को “8460984609” या फिर टाटा स्काई के कस्टमर केयर “1800-208-6633” पर कॉल करना होगा।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 13, 2019 3:52 PM IST