comscore Tata Sky ने पेश किया Jingalala Appiness Offer, फ्री में मिलेगी ये सर्विस | BGR India Hindi
News

Tata Sky ने पेश किया Jingalala Appiness Offer, फ्री में मिलेगी ये सर्विस

Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए नया “Jingalala Appiness Offer” पेश किया है। इस ऑफर के तहत DTH सर्विस प्रोवाइडर कंपनी अपने यूजर्स को Tata Sky Mobile ऐप पर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए फ्री में कंटेंट ऑफर कर रही है।

tata-sky-jingalala-appiness-Pre-launch-banner

Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए नया “Jingalala Appiness Offer” पेश किया है। इस ऑफर के तहत DTH सर्विस प्रोवाइडर कंपनी अपने यूजर्स को Tata Sky Mobile ऐप पर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए फ्री में कंटेंट ऑफर कर रही है। Tata Sky Mobile ऐप पर यह ऑफर 11 फरवरी से 17 फरवरी (मध्यरात्री) तक वैलिड रहेगा। Also Read - MWC 2020: Realme 24 फरवरी को लॉन्च करेगी Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन

यह रिपोर्ट सबसे पहले DreamDTH ने स्पॉट किया है। Tata Sky Mobile ऐप पर यूजर ऑफर के तहत फ्री में कंटेंट देख सकते हैं। टाटा स्काई की ऐप पर 5000 से ज्यादा टाइटल के साथ 400 लाइव टीवी और बहुत कुछ फ्री में देख सकते हैं।रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑफर के तहत यूजर्स VOD (video on demand) या फिर TVOD और मूवी ऑन रेंट जैसे फीचर का बेनिफिट नहीं ले पाएंगे। इस ऑफर पीरियड के दौरान Tata Sky सर्विस ऐप पर एक रुपये के डिस्काउंटेड कीमत पर उपलब्ध है।


रिपोर्ट के मुताबिक, DTH ऑपरेटर इस दौरान यूजर्स को एडिशनल डिस्काउंट ऑफर जैसे रिचार्ज पर 50 प्रसेंट कैशबैक, सेट टॉप बॉक्स अपग्रेड और मल्टी टीवी ऑफर इसके तहत बेनिफिट ऑफर कर रही है।
Also Read - Poco X2 स्मार्टफोन की अगली सेल 18 फरवरी को, जानें कीमत और ऑफर्स

Tata Sky ने सभी SD सेट-टॉप बॉक्स किए डिस्कॉन्टीन्यू

Tata Sky ने अपने SD सेट-टॉप बॉक्स को डिस्कॉन्टीन्यू कर दिया है। Tata Sky के SD सेट-टॉप बॉक्स स्टेंडर्ड डेफिनेशन कंटेंट ब्रॉडकास्ट करते हैं।  SD सेट-टॉप बॉक्स को डिस्कॉन्टीन्यू करने के बाद डीटीएच ऑपरेटर कंपनी के चार सेट-टॉप बॉक्स  Tata Sky Binge+, Tata Sky HD, Tata Sky 4K, और Tata Sky+ HD लाइनअप मौजूद है। Tata Sky ने SD सेटटॉप बॉक्स को डिस्कॉन्टीन्यू करने से पहले अपने HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में  100 रुपये का डिस्काउंंट ऑफर कर रही थी। इस डिस्काउंट के बाद बॉयर्स को टाटा स्काई के HD सेट-टॉप बॉक्स और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमतें एक समान हो गए थे। Also Read - Realme C3 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

Tata Sky ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट की लिस्टिंग से SD set-top बॉक्स रिमूव कर दिए हैं। इसके साथ ही Tata Sky के SD set-top बॉक्स के डेडिकेटेड पेज भी 404 पेज नॉट फाउंड एरर दिखा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 11, 2020 8:31 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers