comscore Tata Sky 70 लाख यूजर्स को फायदा पहुंचाने के लिए कम करेगी अपनी कीमतें, जानें डिटेल्स
News

Tata Sky 70 लाख यूजर्स को फायदा पहुंचाने के लिए कम करेगी अपनी कीमतें, जानें डिटेल्स

Tata Sky will remove channels to reduce prices for 70 lakh users from 15 June: Tata Sky (टाटा स्काई) अपने कस्टमर को फिर से हासिल करने के लिए अब लगभग 70 लाख यूजर्स के लिए मासिक बिल में कटौती करने के लिए कुछ चैनलों को बंद कर देगा। ऐसा इसलिए क्योंकि DTH ऑपरेटर को पिछले डेढ़ महीनों में 15 लाख यूजर्स को गंवाना पड़ा है। ऐसा टाटा स्काई के महंगे प्राइस के कारण हुआ है।

tata sky

Tata Sky (टाटा स्काई) अपने कस्टमर को फिर से हासिल करने के लिए अब लगभग 70 लाख यूजर्स के लिए मासिक बिल में कटौती करने के लिए कुछ चैनलों को बंद कर देगा। ऐसा इसलिए क्योंकि DTH ऑपरेटर को पिछले डेढ़ महीनों में 15 लाख यूजर्स को गंवाना पड़ा है। ऐसा टाटा स्काई के महंगे प्राइस के कारण हुआ है।
ऐसे में अब कंपनी वापस से अपने इन कस्टमर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर वापस लाने के लिए एक्टिव हो गई है। टाटा ने अपने जिन कस्टमर्स को गंवाया  उनमें से ज्यादातर 400 रुपये से कम की मासिक बिलिंग वाले सब्सक्राइबर थे, जिन्होंने अपने सब्सक्रिप्शन को रिन्यू नहीं करवाया। Also Read - Tata Sky Binge+ अब 3,999 रुपये में उपलब्ध, Amazon prime और Binge का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है फ्री

ET की रिपोर्ट के मुताबिक टाटा स्काई की एनालिटिक्स टीम ने पाया है कि मई में टाटा स्काई वेबसाइट या ऐप में लॉग इन करने वाले 50 लाख ग्राहकों में से लगभग 70 प्रतिशत अपने मासिक बिल को कम करने के लिए चैनलों को छोड़ना चाहते थे। टाटा स्काई के मैनेजिंग डायरेक्टर हरित नागपाल ने कहा, लॉकडाउन लागू होने के बाद एक लाख इनएक्टिव सब्सक्राइबर्स मार्च में हमारे प्लेटफॉर्म पर वापस आ गए। हालांकि 10 लाख यूजर्स अप्रैल में बाहर हो गए और मई में आधे से अधिक यूजर्स ने रिचार्ज नहीं करवाया। Also Read - टाटा स्काई (Tata Sky) का 100 Mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान अनलिमिटिड डाटा के साथ 1100 रुपये में खरीदें

इससे पहले  Tata Sky ने अपने यूजर्स को Tata Sky Cashback ऑफर के तहत लॉन्गटर्म रिचार्ज ऑप्शन प्रोवाइड कर रहा है। भारत की प्रमुख DTH कंपनियों में शामिल टाटा स्काई अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है जिसमें कंपनी 12 महीने के रिचार्ज पर दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर कर रहा है। बता दें कि Tata Sky के इस ऑफर के लिए यूजर्स को Citibank के Credit या फिर Debit कार्ड से पेमेंट करना होगा। यह ऑफर टाटा स्काई की मोबाइल एप और वेबसाइट दोनों से यूज किया जा सकता है। कैशबैक अमाउंट रिचार्ज करने के बाद सात दिनों के अंदर यूजर्स के पास पहुंच जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 6, 2020 8:58 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers